'लालटेन युग हुआ खत्म, अब आया एलईडी का जमाना', सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर साधा निशाना
Advertisement

'लालटेन युग हुआ खत्म, अब आया एलईडी का जमाना', सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर साधा निशाना

Supaul Samrat Choudhary: लालटेन युग खत्म हुआ अब एलईडी का जमाना आया है. इसलिए आश्वस्त रहिए ये मोदी और नीतीश की जोड़ी है. इसमें कोई दूसरा घुसने की कोशिश करेगा तो उसे घुसने नहीं दिया जाएगा. यह बात उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहीं. 

लालटेन युग हुआ खत्म अब आया एलईडी का जमाना- सम्राट चौधरी

सुपौलः Supaul Samrat Choudhary: लालटेन युग खत्म हुआ अब एलईडी का जमाना आया है. इसलिए आश्वस्त रहिए ये मोदी और नीतीश की जोड़ी है. इसमें कोई दूसरा घुसने की कोशिश करेगा तो उसे घुसने नहीं दिया जाएगा. यह बात उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहीं. 

'लालटेन युग हुआ खत्म अब आया एलईडी का जमाना'
दरअसल, आज सुपौल में एनडीए के उम्मीदवार दिलेश्वर कामत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में यह बात उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा. इस मौके पर एनडीए कई दिग्गज नेता शामिल हुए. जिसमें उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, लोजपा के चिराग पासवान, लोक मोर्चा के उपेंद्र कुशवाहा सहित कई मंत्री और नेता शामिल हुए. सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू यादव ने सिर्फ अपने परिवार को आरक्षण दिया है. उन्होंने कहा कि लालटेन युग खत्म हुआ अब है एलईडी का जमाना.

एनडीए के प्रत्याशी दिलेश्वर कामत ने दाखिल किया पर्चा 
बता दें कि सुपौल लोक सभा से एनडीए के प्रत्याशी दिलेश्वर कामत ने आज जदयू से नामांकन का पर्चा दाखिल किया. समाहरणालय परिसर के डीएम कार्यालय वेश्म में डीएम कौशल कुमार के समक्ष जदयू उम्मीदवार दिलेश्वर कामत ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. नामांकन के दौरान जदयू उम्मीदवार दिलेश्वर कामत के साथ मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव सहित भाजपा, जदयू तथा रालोम के जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे. इस दौरान दिलेश्वर कामत ने कहा कि उनका एक मात्र मुद्दा सुपौल का विकास है.

गांधी मैदान में सम्राट चौधरी ने जनसभा को किया संबोधित
वहीं बता दें कि आज 16 अप्रैल को सुपौल लोकसभा से जदयू के उम्मीदवार दिलेश्वर कामत नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. नामांकन के बाद सदर बाजार के गांधी मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया. इस सभा में एनडीए के कई दिग्गज नेता पहुंचे. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, राज्य सभा सांसद रामनाथ ठाकुर, संजय झा, मंत्री बिजेंद्र यादव,नीरज बबलू, शिला मंडल,नीतीश मिश्रा, हरी सहनी, मदन सहनी और रत्नेश सदा सहित अन्य नेता जनसभा में शामिल हुए. 
इनपुट- सुभाष चंद्रा 

यह भी पढ़ें- 'PM मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे', झामुमो नेता नजरुल इस्लाम का वीडियो हो रहा वायरल, भाजपा ने मांगा जवाब

Trending news