Lok Sabha Election 2024: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव- राजद
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव- राजद

Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य (Rohindi Acharya) को पार्टी सारण सीट से लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) टिकट देने पर विचार कर रही है.

रोहिणी आचार्य लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

पटना: Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य (Rohindi Acharya) को पार्टी सारण सीट से लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) टिकट देने पर विचार कर रही है. लालू पूर्व में सारण (Saran Lok Sabha Seat) लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते थे. वहीं अगर बात लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार की करें तो राबड़ी देवी (Rabri Devi), बेटी मीसा भारती (Misa Bharti), बेटा तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सहित 5 लोग राजनीति में सक्रिय सदस्य है. अब रोहिणी आचार्य भी राजनीति में एंट्री मार सकती हैं.   

'रोहिणी को राजद का उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए'
दरअसल, राजद एमएलसी सुनील कुमार (RJD MLC Sunil Kumar) ने मंगलवार को कहा कि, ‘पार्टी नेतृत्व को सारण में भारी जन भावना से अवगत कराया गया है.’ सुनील कुमार सिंह ने आगे कहा कि, ‘यह सिर्फ मेरा विचार नहीं है. सारण में हमारे सभी मौजूदा और पूर्व विधायकों का विचार है कि रोहिणी को राजद का उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए.’ 

राजद एमएलसी सुनील कुमार ने आगे कहा कि, ‘पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और तेजस्वी यादव को अपनी भावना से अवगत करा दिया है. इस पर उन्हें निर्णय लेना है.’ 

रोहिणी आचार्य इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
वहीं खबर आ रही है कि लालू प्रसाद यादव बेटी रोहिणी आचार्य को सारण से चुनावी मैदान में उतारने जा रहें है. लेकिन इस जानकारी के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. हालांकि इस खबर के सामने आने से लालू यादव एक बार फिर परिवारवाद के आरोपों में घिर गए है. इसको लेकर बीजेपी भी लालू पर जोरदार हमला बोल रही है. बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने लालू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव परिवार के बाहर सोच ही नहीं सकते हैं.  
इनपुट- भाषा के साथ

यह भी पढ़ें- Sushil Modi: 'मंदिर-विरोधी राजद के सत्ता से हटते ही अयोध्या की तरह चमकेंगे सीतामढ़ी के भाग्य'- सुशील मोदी

Trending news