Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, तो नित्यानंद राय ने कहा, 'RJD अपराधियों की पार्टी'
Advertisement

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, तो नित्यानंद राय ने कहा, 'RJD अपराधियों की पार्टी'

Mukhtar Ansari Death: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नहीं जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी अपराधियों की पार्टी है. लालू और तेजस्वी यादव की पहचान परिवारवाद, भ्रष्टाचार और घोटालेबाजों के रूप में की जाती है. 

नित्यानंद राय (File Photo)

Mukhtar Ansari Death: राजद नेता तेजस्वी यादव ने 28 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत पर चिंता जताई और संवैधानिक संस्थानों से ऐसे अजीब मामलों पर स्वत: संज्ञान लेने की अपील की. साथ ही तेजस्वी यादव मौत पर सवाल भी उठाया. अब इस पर बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने जवाब दिया है. मुख्तार अंसारी की जेल में मौत पर सवाल उठाने वाले तेजस्वी यादव के ट्वीट पर नित्यानंद राय ने कहा कि तुष्टिकरण के लिए ही इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नहीं जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी अपराधियों की पार्टी है. बीजेपी नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव की पहचान भ्रष्टाचार,घोटालेबाजों और परिवारवाद के रूप में की जाती है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने जा रहा है. इसलिए ऐसे बयान आ रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था जानिए

तेजस्वी यादव ने सोशल अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया था. पोस्ट में तेजस्वी ने लिखा था कि यूपी के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने शिकायत की थी कि उन्हें जेल में जहर दिया गया है, फिर भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया. यह उचित और मानवीय नहीं लगता.

यह भी पढ़ें:'लालू ने की सीटों की नीलामी,जिसने लगाई ज्यादा बोली, उसको मिला टिकट', JDU MLC का आरोप

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की 28 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बांदा के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई. मुख्तार अंसारी को उल्टी की शिकायत के बाद बेहोशी की हालत में जिला जेल से शहर के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, 9 डॉक्टरों की एक टीम ने उनका इलाज किया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट से मुख्तार अंसारी मौत हो गई.

Trending news