Karakat Seat: उपेंद्र कुशवाहा को किंग बनाने काराकाट आ रहे PM मोदी, टेंशन में पॉवर स्टार!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261494

Karakat Seat: उपेंद्र कुशवाहा को किंग बनाने काराकाट आ रहे PM मोदी, टेंशन में पॉवर स्टार!

PM Modi Karakat Visit: पीएम मोदी कल (शनिवार, 25 मई) को काराकाट आ रहे हैं. प्रधानमंत्री यहां एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे. 

उपेंद्र कुशवाहा-पीएम मोदी

PM Modi Karakat Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का चुनावी शोर थमने के बाद सातवें चरण के लिए माहौल सेट करने का दौर शुरू हो चुका है. सातवें चरण में काराकाट लोकसभा सीट पर भी वोटिंग होनी है. इस सीट पर एनडीए उम्मीदवार के तौर पर उपेन्द्र कुशवाहा मैदान में हैं, जिन्हें सीपीआई एमएल के राजा राम सिंह टक्कर तो दे ही रहे हैं, इस लड़ाई को भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने त्रिकोणीय बना दिया है. बीजेपी से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ने पर पार्टी ने पवन सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब पॉवर स्टार के वोल्टेज को कम करने के लिए खुद पीएम मोदी मैदान में उतरने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी कल (शनिवार, 25 मई) को काराकाट आ रहे हैं. प्रधानमंत्री यहां एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल काराकाट लोकसभा क्षेत्र के सुअरा में एक जनसभा करने वाले हैं. रैली को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. पीएम मोदी के दौरे को लेकर उपेंद्र कुशवाहा काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बिहार की सभी 40 सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि काराकाट में लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है. किसी से कोई टक्कर नहीं है. एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत का परचम लहराने वाला है. वहीं पवन सिंह पर तंज कसते हुए कुशवाहा ने कहा कि बिहार और भारत तो क्या, पूरे संसार में सबसे बड़ा कोई हीरो और स्टार है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. 

ये भी पढ़ें- Chhapra Violence: रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहा था राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड, अब हो गया सस्पेंड

रालोमो अध्यक्ष ने कहा कि देश ही नहीं दुनिया के कौने-कौने में पीएम मोदी के व्यक्तित्व का जलवा है और 4 जून को आने वाला परिणाम इसे साबित कर देगा. इससे पहले पवन सिंह ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा था कि भाषण देने से और राशन देने हमारा और आपका घर नहीं चलने वाला है. भोजपुरी स्टार ने कहा था कि पवन सिंह को हराने के लिए कहा जा रहा है कि फलाने आने वाले हैं. पवन सिंह लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी घर-घर जाकर लोगों से समर्थन मांग रही हैं. उनके जाने पर उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

Trending news