त्रिग्रही योग में खुल जाएंगे इन 3 राशियों के भाग्य, बरसेगा चौतरफा पैसा, मिलेगी नई नौकरी
Advertisement

त्रिग्रही योग में खुल जाएंगे इन 3 राशियों के भाग्य, बरसेगा चौतरफा पैसा, मिलेगी नई नौकरी

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि ग्रह समय पर लगातर अपनी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं.इस दौरान ग्रहों की युति बनती हैं. इसी कड़ी में  1 अक्तूबर को तीन प्रमुख ग्रहों की युति एक ही राशि में बनने जा रही है.

 (फाइल फोटो)

Trigrahi Yoga: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि ग्रह समय पर लगातर अपनी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं.इस दौरान ग्रहों की युति बनती हैं. इसी कड़ी में  1 अक्तूबर को तीन प्रमुख ग्रहों की युति एक ही राशि में बनने जा रही है. दरअसल, इस दिन बुध ग्रह अपनी स्वराशि कन्या में प्रवेश करेंगे, जहां पर पहले से ही सूर्य और मंगल ग्रह विराजमान हैं. इससे  कन्या राशि में त्रिग्रही योग बनेगा. इस योग के बनने से तीन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा. तो आइये जानते हैं, इन राशियों के बारें में: 

 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग काफी लाभप्रद साबित होने वाला है.इसमें जातक को  भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इसके अलावा आप  जमीन, मकान और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. आप को धन की कमी नहीं होगी. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें प्रमोशन मिल सकता है. ऑफिस में आप को जिम्मेदारी मिल सकती है. पैतृक संपत्ति से अच्छा लाभ होगा. समाज में आप का सम्मान बढ़ेगा. 

सिंह राशि

सिंह राशियों के जातकों के लिए ये राजयोग काफी ज्यादा लाभप्रद रहने वाला है. आप की आय में वृद्धि हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को नई जॉब मिल सकती है. आप को अचानक धनलाभ हो सकता है. आप का  आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप का रुका हुआ पैसा भी आप को मिल सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभदायक सिद्ध हो सकता है. आप का काम बढ़ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को नए ऑफर आ सकते हैं. आप के वेतन में वृद्धि हो सकती है. जो लोग बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है. आप को परिवार का सहयोग मिलेगा. आप को अचानक से धन लाभ के मौके प्राप्त होंगे. 

Trending news