हरियाली तीज पर खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा धनलाभ, हो सकता है प्रमोशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1828344

हरियाली तीज पर खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा धनलाभ, हो सकता है प्रमोशन

इस बार  हरियाली तीज का पर्व 19 अगस्त 2023 को मनाया जाएगा. इस दिन सुहागिनें पति की लंबी उम्र के लिए शिव जी और उनकी अर्धांगिनी माता पार्वती की पूजा करती हैं.

 (फाइल फोटो)

Hariyali Teej 2023 Rashifal: इस बार  हरियाली तीज का पर्व 19 अगस्त 2023 को मनाया जाएगा. इस दिन सुहागिनें पति की लंबी उम्र के लिए शिव जी और उनकी अर्धांगिनी माता पार्वती की पूजा करती हैं. इस बार का हरियाली तीज व्रत काफी ज्यादा ख़ास होगा क्योंकि इस बार सिद्ध योग, रवि योग और साध्य योग का संयोग बन रहा है. इस योग कुछ राशियों की महिलाओं को बहुत ज्यादा फायदा होगा, तो आइये जानते हैं इन राशियों के बारें में: 

 

वृषभ राशि 

वृषभ राशि की महिलाओं के लिए हरियाली तीज का पर्व बहुत ज्यादा लकी रहेगा. इस दौरान आप की भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ जाएगी. आप को पति का पूरा सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन में चल परेशानी दूर हो जाएंगी. आप का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप का व्यक्तित्व निखर कर सामने आएगा. 

वृश्चिक राशि 

हरियाली तीज का पर्व वृश्चिक राशि की सुहागिनों और अवविवाहित स्त्रियों के लिए काफी ज्यादा लाभकारी रहेगा. नौकरी कर रही महिलाओं को नए अवसर मिलेंगे. आप को नई नौकरी भी मिल सकती है. कुंवारी लड़कियों के लिए अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं. 

मकर राशि 

मकर राशि वाली स्त्रियों का वैवाहिक जीवन काफी ज्यादा खुशहाल रहेगा. अगर आप की लंबे समय से पति से लड़ाई चल रही है तो आप के जीवन में खुशियां वापस आ जाएगी. प्रेमी के साथ आप के रिश्ते सुधर जाएंगे. जो काम रुक रहे हैं, वो सभी पूरे हो जाएंगे. 

मेष राशि 

हरियाली तीज का पर्व मेष राशि वाली महिलाओं के लिए काफी ज्यादा अच्छा रहेगा. इस दौरान आप को आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा. आप पति की कामयाबी में योगदान दे सकती है. ऑफिस में भी आप को सहयोग मिलेगा.आप नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. भगवान शिव और माता पार्वती की कृपा से आप को जल्द ही एक प्रमोशन भी मिल सकता है. 

Trending news