Jharkhand News: मामूली बात पर पत्नी की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: मामूली बात पर पत्नी की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Ranchi News in Hindi: झारखंड के चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरिया गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर से प्रहार कर हत्या कर दी. बाद में वह पत्नी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा और मनगढ़ंत कहानी रचने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी राजू भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

रांची: Ranchi News in Hindi: झारखंड के चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरिया गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर से प्रहार कर हत्या कर दी. बाद में वह पत्नी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा और मनगढ़ंत कहानी रचने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी राजू भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पकरिया गांव का रहने वाला है. शनिवार सुबह वह खून से लथपथ पत्नी कोशिला देवी को लेकर सदर हॉस्पिटल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने राजू भुइयां से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि राजू भुइयां पहले से विवाहित था और उसने कोशिला देवी को झांसा लेकर दूसरी शादी की थी. बाद में जब यह बात सामने आई तो दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. गांव वालों के मुताबिक राजू अक्सर नशे में पत्नी की पिटाई करता था. बहरहाल, मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

जंगली हाथी ने तीन घरों को किया क्षतिग्रस्त 

जंगली हाथियों ने आज अहले सुबह तीन घर को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं घर में रखे अनाज को भी अपना निवाला वाला बना लिया. हाथियों इस हमले से घरों के मलबे से घर में रखे घरेलू सामान भी बर्बाद हो गए. ओड़गा ओपी क्षेत्र के पहाड़ टोली गांव में आज अहले सुबह जंगली हाथी गांव में पहुंचकर तांडव मचाया. हाथियों ने तीन घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया था. घर के लोगों ने किसी प्रकार भाग कर अपनी जान बचाई. इस घटना से वन विभाग के प्रति लोगों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने कहा कि वन विभाग जल्द हाथी को अन्यत्र सुरक्षित इलाकों में खदेड़े और ग्रामीणों को हाथी से बचाव के लिए सामग्री उपलब्ध कराये.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news