IND vs ZIM Playing 11: जिम्बाब्वे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI हुई तय! इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका
topStories0hindi1426791

IND vs ZIM Playing 11: जिम्बाब्वे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI हुई तय! इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs ZIM Playing 11: भारत और जिम्बाब्वे के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. टीम इंडिया को अगर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनानी हैं तो उन्हें इस मैच में जीत हासिल करना पड़ेगा. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में किसी भी तरह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेगी.

 

IND vs ZIM Playing 11: जिम्बाब्वे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI हुई तय! इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Ranchi:IND vs ZIM Playing 11, Todays Match: भारत और जिम्बाब्वे के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. टीम इंडिया को अगर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनानी हैं तो उन्हें इस मैच में जीत हासिल करना पड़ेगा. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में किसी भी तरह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. तो आइये जानते हैं इस मैच में टीम इंडिया किन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है: 

बल्लेबाजों पर टिकी निगाह 

टीम इंडिया के लिए पिछले मैच में बड़ी राहत खबर राहुल की फॉर्म को लेकर आई थी. उन्होंने बांग्लादेश एक खिलाफ फिफ्टी लगाईं थी. हालांकि टीम इंडिया एक बार फिर से उन्हें और रोहित शर्मा से एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद करेगा. इसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से टीम इंडिया को बड़े स्कोर की तरफ ले जा सकते हैं. इस मैच में दिनेश कार्तिक के पास भी खुद को साबित करने का मौका होगा. कार्तिक अभी तक फ्लॉप रहें हैं, ऐसे में वो भी इस मैच में मौका मिलने पर बड़ा धमाल कर सकते हैं. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

टीम इंडिया लगातार अश्विन को मौका दे रही हैं, लेकिन अश्विन अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर सकेंगे. वो मिडिल ओवर में विकेट नहीं ले पा रहे हैं, जिस वजह से टीम इंडिया के लिए लगातार दिक्कत हो रही है. ऐसे में उनकी जगह पर चहल को मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा तेज़ गेंदबाजी में टीम इंडिया कोई भी बदलाव नहीं करना चाहेगी. 

संभावित XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

 

Trending news