T20 World Cup Semi Final: शोएब अख्‍तर ने दक्षिण अफ्रीका का उड़ाया मजाक, कहा- आप बहुत बड़े चोकर्स हैं
Advertisement

T20 World Cup Semi Final: शोएब अख्‍तर ने दक्षिण अफ्रीका का उड़ाया मजाक, कहा- आप बहुत बड़े चोकर्स हैं

T20 World Cup Semi Final: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 के सारे मुकाबले खत्म हो गए हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम एक बार फिर से चोकर्स साबित हुई है. अफ्रीकी टीम के पास टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने का आसान मौका था,  लेकिन अफ्रीका ने यह मौका गंवा दिया.

T20 World Cup Semi Final: शोएब अख्‍तर ने दक्षिण अफ्रीका का उड़ाया मजाक, कहा- आप बहुत बड़े चोकर्स हैं

रांची: T20 World Cup Semi Final: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 के सारे मुकाबले खत्म हो गए हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम एक बार फिर से चोकर्स साबित हुई है. अफ्रीकी टीम के पास टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने का आसान मौका था,  लेकिन अफ्रीका ने यह मौका गंवा दिया. नीदरलैंड्स जैसी कमजोर टीम के खिलाफ अफ्रीका को 13 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इस हार के साथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को आसानी से सेमीफाइनल में पहुंचा दिया. सेमीफाइनल में जगह मिलते ही पाकिस्ताने लोद बौखला गए और वो अनाप-शनाप बकने लगे हैं. 

आप बहुत बड़े चोकर्स हैं
रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने सोशल मीडिया पर वीडियो में शेयर करते हुए कहा, 'थैंक्यू साउथ अफ्रीका. आप बहुत वाले बड़े चोकर्स हैं. चोकर्स आप इसलिए हैं कि पाकिस्तान को आपने एक और चांस दिया है. बड़ी मेहरबानी आपकी. इंडिया पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. सभी पाकिस्तानी चाहते हैं कि उनकी टीम आगे जाएं. मुझे नहीं लगता था कि जिम्बाब्वे के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल में जाने लायक था.' 

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma Fan Viral Video: रोहित से मिलने मैदान के अंदर घुसा युवा फैन, लाखों रुपयों का जुर्माना

विश्‍व कप की हमें जरूरत
शोएब अख्‍तर ने आगे कहा कि, 'मुझे नहीं लग था कि जिंबाब्‍वे के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्‍तान इस मौके का हकदार है, लेकिन बाबर आजम की टीम को अफ्रीकी टीम ने जीवनदान दिया. उनकी लॉटरी लगी. इस विश्‍व कप की हमें जरूरत है. हमें एक बार फिर से भारत के खिलाफ भिड़ने की जरूरत है.' बता दें कि शोएब अख्तर का ये वीडियो बांग्लादेश और पाकिस्तान के मैच से पहले का है. नीदरलैंड्स से अफ्रीका के हारने के बाद पाकिस्तानी टीम ने भी बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान की टीम यदि अपने-अपने सेमीफाइनल जीत जाते हैं, तो अख्तर और बाकी के क्रिकेट फैन्स की फाइनल में इन दिनों टीमों को देखने की ख्वाहिश भी पूरी हो सकती है. 

Trending news