Garhwa News: महिला को सांप ने काटा, ससुर ने सांप को ही डिब्बे में कर दिया बंद, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1809478

Garhwa News: महिला को सांप ने काटा, ससुर ने सांप को ही डिब्बे में कर दिया बंद, फिर...

Garhwa News: झारखंड के गढवा से सांप के काटने का एक अनोखा ही मामला सामने आ रहा है. गढ़वा में सांप ने महिला को काट लिया. जिसके बाद महिला के ससुर ने सांप को ही पकड़ कर डिब्बे में बंद कर दिया. 

Garhwa News: महिला को सांप ने काटा, ससुर ने सांप को ही डिब्बे में कर दिया बंद, फिर...

गढवा: झारखंड के गढवा से सांप के काटने का एक अनोखा ही मामला सामने आ रहा है. गढ़वा में सांप ने महिला को काट लिया. जिसके बाद महिला के ससुर ने सांप को ही पकड़ कर डिब्बे में बंद कर दिया. महिला का इलाज करवाने के दौरान सांप को भी साथ में अस्पताल ले जाया गया.  

सांप देखते ही जमा हो गयी लोगों की भीड़
वहीं अनुमंडलीय अस्पताल में सांप देखते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार, नगर उंटारी के मरदह निवासी अवधेश चौधरी की पत्नी कंचन देवी घर मे काम कर रही थी. इसी दौरान एक सांप ने उन्हें काट लिया. 

ससुर ने डिब्बें में बंद कर दिया सांप 
सांप के काटने के बाद कंचन जैसे ही शोर मचाने लगी तो शोर सुनकर उनके ससुर हलखोरी चौधरी दौड़ के बाहर आए. जिसके बाद ससुर हलखोरी चौधरी ने अपनी बहू के सांप के काटने को लेकर गुस्से में उस सांप को दौड़कर पकड़ लिया और सांप को एक डिब्बे में बंद कर लिया. जिसके बाद अपनी बहू को इलाज के लिए सांप के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए. 

सांप देखने के लिए चिकित्साकर्मियों में बड़ गई उत्सुकता
वहीं जब हलखोरी चौधरी सांप और बहू को लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्साकर्मियों में सांप को देखने के लिए उत्सुकता बड़ गयी. उस दौरान सांप देखने के लिए अस्पताल में भीड़ लग गयी. 

बेहतर इलाज के लिए महिला को किया सदर अस्पताल रेफर
हालांकि सर्पदंश की शिकार कंचन का इलाज भी अनुमंडलीय अस्पताल में शुरू कर दिया गया. इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि कंचन की स्थिति अब खतरे से बाहर है. लेकिन, उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है. डॉक्टर ने बताया कि बरसात आते ही सांप के काटने की घटना काफी ज्यादा बढ़ गई है.
इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

यह भी पढ़ें- लगातार बारिश के बाद उसरी फॉल उफान पर, मनमोहक नजारा देखने उमड़ रही भीड़

Trending news