IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: पहला आईपीएल खिताब जीतने को तैयार आरसीबी, कोहली और मैक्सवेल पर होगा दारोमदार
Advertisement

IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: पहला आईपीएल खिताब जीतने को तैयार आरसीबी, कोहली और मैक्सवेल पर होगा दारोमदार

IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) भी इस सीजन अपने खिताबी सूखे को खत्म करना चाहेगी.

IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: पहला आईपीएल खिताब जीतने को तैयार आरसीबी, कोहली और मैक्सवेल पर होगा दारोमदार

रांची:IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) भी इस सीजन अपने खिताबी सूखे को खत्म करना चाहेगी. बता दें कि आईपीएल के शुरुआत से ही इस लीग का हिस्सा रहे आरसीबी ने अभी एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा नहीं किया है. हालांकि आईपीएल 2022 यानी पिछला सीजन और इसके पहले के तीन साल आरसीबी ने नॉकआउट स्टेज के लिए क्वालीफाई किया था. फॉफ डु प्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर इस बार दमदार वापसी करने के लिए बेताब है. ऐसे में आज हम आपको रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा हैं, जो आरसीबी को उसका पहला खिताब जीतने में मदद कर सकते हैं.

विराट कोहली

आरसीबी के लिए कोहली ने हमेशा से अच्छा प्रदर्शन किया है. उनकी मौजूदा फॉर्म को देखे तो इस साल विराट कोहली के बल्ले से खूब सारे रन निकलने वाले हैं. कोहली टीम को पहला टाइटल जीतने में वो बड़ी भूमिका निभा सकते हैं.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके चलते कोहली और डुप्लेसिस पर थोड़ा दवाब हटा था.  मैक्सवेल ने पिछले कई मैच जिताऊ पारियां खेली थी. ऐसे में आरसीबी का खेमा इस बार उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगा रहा होगा

रजत पाटीदार

पाटीदार आरसीबी के लिये पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था. डु प्लेसिस और विराट कोहली के बाद वो आरसीबी के लिए तीसरे सबसे रन जुटाने वाले खिलाड़ी भी रहे थे. ऐसे में इस सीजन में भी उनसे लोगों को उम्मीदें होगी.

जॉश हेजलवुड

32 वर्षीय हेजलवुड को आरसीबी पिछले साल 7.75 करोड़ रुपए में खरीदा था. हेजलवुड से बेंगलोर को काफी उम्मीदें है. हेजलवुड मुंबई के लिए इस साल एक अहम भूमिका निभा सकते हैं.

मोहम्मद सिराज

वनडे में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज मोहम्मद सिराज का पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं बीता था. लेकिन इन एक सालों में काफी कुछ बदला है. मौजूदा समय में सिराज किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं

ये भी पढ़ें- Chaiti Chhath Puja 2023: चैती छठ का तीसरा दिन आज, शाम को दिया जाएगा अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य

 

Trending news