रांची : भारत और SA के बीच वनडे मुकाबले में बारिश डाल सकता है खलल, टिकट की बिक्री शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379511

रांची : भारत और SA के बीच वनडे मुकाबले में बारिश डाल सकता है खलल, टिकट की बिक्री शुरू

Rain can disturb the Ranchi ODI match: जेएससीए स्टेडियम में नौ अक्टूबर 2022 को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक वनडे मुकाबला खेला जायेगा. इसको लेकर टिकट काउंटर लगकर तैयार है. जेसीए प्रबंधक ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है. खेल प्रेमी भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

(फाइल फोटो)

रांची : Rain can disturb the Ranchi ODI match: जेएससीए स्टेडियम में नौ अक्टूबर 2022 को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक वनडे मुकाबला खेला जायेगा. इसको लेकर टिकट काउंटर लगकर तैयार है. जेसीए प्रबंधक ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है. खेल प्रेमी भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. झारखंड में बारिश जारी है. ऐसे में मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट से ऐसा लग रहा है कि बारिश मैच में खलल डाल सकता है. 

मैच देखने के लिए एक व्यक्ति केवल तीन टिकट खरीद सकता है
इस वनडे मुकाबले की टिकट 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर (3 दिन) तक जेएससीए स्टेडियम की पश्चिमी ओर बने काउंटर से बिक्री की जायेगी. टिकट काउंटर बन कर तैयार है 4 काउंटर पुरुष के लिये और दो महिला के लिये बनाया गया है. इसके लिए बेरेकेटिंग भी की गई है. सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक यह टिकट काउंटर खुले रहेंगे. बीच में दोपहर एक बजे से दो बजे तक लंच ब्रेक रहेगा. एक व्यक्ति केवल तीन टिकट ही खरीद सकता है. टिकट खरीदते समय आधार कार्ड की एक प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा.

टिकट की दरें अलग-अलग विंग के लिए अलग-अलग है
सबसे कम कीमत वाली टिकट 1100 रुपये की है. वहीं सबसे अधिक 10 हजार रुपये मूल्य की भी टिकटें हैं. लोअर विंग 1400 रुपया, अमिताभ चौधरी पवेलियन
विंग ए -लोअर टियर -1400, विंग ए अपर टायर 1100, प्रीमियम टेरेस 2000, विंग-बी लोअर टियर -1900, विंग बी-अपर टियर-1500, विंग-बी लोअर टियर-1400, विंग-सी 1100, विंग-डी लोअर टियर 1800,  प्रीमियम टेरेस -2000, प्रेसिडेंट इनक्लोजर -10000, हॉस्पिटैलिटी बॉक्स -5500, बचपन विंग सी14 कॉरपोरेट बॉक्स 4500, कॉरपोरेट लॉन्ज 8000,  एमएस धोनी पवेलियन लग्जरी पार्लर 6000 की दर निर्धारित की गई है. 

मौसम विभाग का पूर्वानुमान, 9 अक्टूबर को मैच के दिन हो सकती है बारिश 
वहीं मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि 9 अक्टूबर को मैच के दिन राज्य के कुछ इलाके में बारिश की संभावना है. बाहरहाल मैच को लेकर जेसीए अपनी ओर से सारी तैयारियां कर रहा है मैच को लेकर पिच की जांच करने के लिए बीसीसीआई के क्यूरेटर आशीष भौमिक स्टेडियम में पहुंचे. जांच के बाद उन्होंने अनुमान लगाया है कि स्टेडियम के तीनों पिच में से संभावना है कि भारत दक्षिण अफ्रीका की टीमें सेंट्रल बीच यानी पीच नंबर 5 पर खेलेगी लेकिन मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट से ऐसा लग रहा है कि बारिश मैच में खलल डाल सकता है. 
(Report- Abhishek Bhagat)

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा नाबालिग छात्रा का बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

Trending news