World Cup 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! वर्ल्ड कप से बाहर हुआ स्टार तेज गेंदबाज
Advertisement

World Cup 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! वर्ल्ड कप से बाहर हुआ स्टार तेज गेंदबाज

Prasidh Krishna, World Cup 2023: भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं. कृष्णा फिलहाल अपने स्ट्रेस फ्रेक्चर से जूझ रहे हैं.

World Cup 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! वर्ल्ड कप से बाहर हुआ स्टार तेज गेंदबाज

रांची: Prasidh Krishna, World Cup 2023: भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं. कृष्णा फिलहाल अपने स्ट्रेस फ्रेक्चर से जूझ रहे हैं. बता दें कि बीते करीब 6 महीनों से कृष्णा क्रिकेट मैदान से दूर हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच अगस्त, 2022 में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेला था.

प्रसिद्ध कृष्णा विश्व कप 2023 से बाहर

कृष्णा फिलहाल नेशनल क्रिकेट अकेडमी में अपान इलाज करा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आईपीएल 2023 शुरू होने में अब लगभग एक महीने का वक़्त बचा है और उन्होंने अभी तक दोबारा गेंदबाजी करनी शुरू नहीं किया है. बीसीसीआई के एक सोर्स ने गोपनियता की शर्त पर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि, “प्रसिद्ध को स्ट्रेस फ्रैक्चर है और चोट के इस विशेष रूप के मामले में, आप वापसी की संभावित तारीख नहीं दे सकते हैं.”  बता दें कि कृष्णा ने अब तक कुल 14 अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 23.29 की औसत से कुल 25 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.32 का रहा है.

स्ट्रेस फ्रैक्चर का चल रहा इलाज

सोर्स ने बताया कि, “हर खिलाड़ी का बॉडी टाइप अलग- अलग होता है और उसके रिकवरी की प्रक्रिया और समय भी अलग होती है. प्रसिद्ध के बारे में अगर बात की जाए तो अभी भी वो खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पूरे घरेलू सत्र से भी वो बाहर रहे हैं.” बता दें कि रणजी ट्रॉफी में कृष्णा कर्नाटक की ओर से खेलते हैं. वहीं आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए वो दिखाई देते हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि कृष्णा क्रिकेट फिल्ड में कब तक वापसी कर पाते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: धर्मशाला से शिफ्ट हो सकता है तीसरा टेस्ट मैच, सामने आई बड़ी वजह

Trending news