'PM मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे', झामुमो नेता नजरुल इस्लाम का वीडियो हो रहा वायरल, भाजपा ने मांगा जवाब
Advertisement

'PM मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे', झामुमो नेता नजरुल इस्लाम का वीडियो हो रहा वायरल, भाजपा ने मांगा जवाब

Jharkhand News: झारखंड में पीएम मोदी पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता नजरुल इस्लाम की ओर से दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नजरुल इस्लाम की ओर से कहा जा रहा है कि वे पीएम मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे. 

'PM मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे', झामुमो नेता नजरुल इस्लाम का वीडियो हो रहा वायरल

रांचीः Jharkhand JMM Leader Video Viral: झारखंड में पीएम मोदी पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता नजरुल इस्लाम की ओर से दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नजरुल इस्लाम की ओर से कहा जा रहा है कि वे पीएम मोदी को 400 फीट नीचे गाड़ देंगे. हालांकि वीडियो की सत्यता के बारे में जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है. अब नजरुल इस्लाम के वीडियो को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है और उसने सभी विपक्षी दलों से इस बारे में सफाई मांगी है. 

जेएमएम नेता मो. नजरुल इस्लाम दरअसल 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के अवसर पर साहिबगंज जिला मुख्यालय में रेलवे स्टेशन के पास एकदिवसीय धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इसी प्रदर्शन में उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के भीतर अब हिटलर की आत्मा समा गई है और वह अब संविधान को खत्म कर देना चाहता है. इसलिए आजकल वो 400 पार के नारा दे रहे हैं. 400 सीट तो वह पार नहीं कर पाएंगे लेकिन हम सब उन्हें 400 फीट नीचे जमीन में जरूर गाड़ देंगे. इस भाषण को बीजेपी ने अब मुद्दा बना लिया है. बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने भी चुनाव आयोग से इस बात को संज्ञान में लेने को कहा है.

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, यह गंभीर विषय है. इंडी गठबंधन हताशा और निराशा में है. ये इतने परेशान हो गए हैं कि अब ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हत्या की बात कर रहे हैं. प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने नज़रुल इस्लाम का वीडियो क्लिप दिखाते हुए कहा, झामुमो के नेता नज़रुल इस्लाम प्रधानमंत्री को 400 फीट नीचे गाड़ देने की बात कर रहे हैं. इस पर इंडी गठबंधन के लोग बात नहीं कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री पर ऐसे बयान पर प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. 

शाहदेव ने कहा, 400 पार नारे से इतनी एलर्जी हो गई कि अब ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की बात करने लगे हैं. क्या यह हत्या करने की साजिश का मामला नहीं बनता है. मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन राजधर्म निभाएं और इसकी उच्चस्तरीय जांच कराएं. हम इसको लेकर चुनाव आयोग में जाएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि मामला पुलिस के संज्ञान में भी है पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. 

उन्होंने कहा, इससे पहले राजद के एक नेता ने गोली मारने की बात कही थी. उसके बाद हमारे उम्मीदवार गीता कोड़ा पर हमला करवाया गया. हम इस जिहादी की गिरफ्तारी की मांग करते हैं नहीं तो सड़कों पर उतरेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते हुए पूछा, सीएम चंपई सोरेन आखिरकार खामोश क्यों हैं. झामुमो खामोश क्यों है. यह खामोशी बता रही है कि पीएम मोदी के खिलाफ साजिश में इन लोगों का भी हाथ है. लोकतंत्र बचाने की मांग करने वाले ही लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गर्मी की छुट्टियों में बना रहे हैं घूमने का प्लान तो पहुंच जाएं जोन्हा फॉल, देखने को मिलेगा हसीन नजारा

Trending news