Latehar News: नक्सलियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, बांधकर 3 लोगों को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788264

Latehar News: नक्सलियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, बांधकर 3 लोगों को पीटा

Latehar News: बुधवार देर रात नक्सली एक बार फिर गांव में आ धमके और तीन ग्रामीणों को पकड़ लिया. तीनों की जमकर पिटाई करने के बाद एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी. इधर जिले में कई वर्षों के बाद नक्सलियों के द्वारा ग्रामीण की हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया गया है.

नक्सली हमला (File Photo)

Latehar News: झारखंड के जिले लातेहार के नेतरहाट थाना क्षेत्र के दौना गांव में बुधवार रात नक्सलियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या दी. वहीं, नक्सलियों ने दो लोगों की पिटाई कर दी है.  बताया जाता है कि बुधवार रात हथियारबंद नक्सली दौना गांव पहुंचे थे और नक्सली कुछ ग्रामीणों को ढूंढ रहे थे. इस दौरान नक्सलियों ने गांव के 3 लोगों को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी.

इस दौरान देव कुमार प्रजापति नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या भी कर दी. इधर घटना के बाद पूरे गांव में भय का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों ने घटना की सूचना नेतरहाट थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद नेतरहाट थाना प्रभारी और दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए है. ग्रामीणों की मानें तो 2 दिन पूर्व नक्सली गांव में आए थे और कुछ ग्रामीणों को ढूंढ रहे थे. हालांकि, उस समय ग्रामीण नक्सली के हाथ नहीं आए जिस कारण नक्सली गांव से वापस लौट गए थे. 

ये भी पढ़ें: Politics News: 'INDIA' नाम रखने पर मुश्किल में विपक्षी गठबंधन? चुनाव आयोग से शिकायत

दरअसल, बुधवार देर रात नक्सली एक बार फिर गांव में आ धमके और तीन ग्रामीणों को पकड़ लिया. तीनों की जमकर पिटाई करने के बाद एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी. इधर जिले में कई वर्षों के बाद नक्सलियों के द्वारा ग्रामीण की हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद पूरे गांव और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. ग्रामीण भी कुछ खुलकर बता नहीं रहे हैं.

रिपोर्ट: संजीव कुमार गिरि 

 

Trending news