सांसद संजय सेठ ने की भविष्यवाणी, बोले- भाजपा 2024 चुनाव में 375 से भी अधिक सीटों पर दर्ज करेगी जीत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1559514

सांसद संजय सेठ ने की भविष्यवाणी, बोले- भाजपा 2024 चुनाव में 375 से भी अधिक सीटों पर दर्ज करेगी जीत

संजय सेठ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास पथ पर अग्रसर है.

सांसद संजय सेठ ने की भविष्यवाणी, बोले- भाजपा 2024 चुनाव में 375 से भी अधिक सीटों पर दर्ज करेगी जीत

रांची : सरायकेला के चांडिल में जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक रविवार को चांडिल स्थित बाबू बागान में आयोजित हुई. जिसमें रांची लोकसभा से सांसद संजय सेठ बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए.आयोजित इस कार्यसमिति की बैठक सांसद संजय सेठ ने आगामी लोकसभा विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा फूंकने का काम कर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया.

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश लगातार विकास पथ पर अग्रसर
इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर और दीप प्रज्वलन कर किया गया. मौके पर सांसद संजय सेठ ने सरायकेला, खरसावां और ईचागढ़ के सभी विधानसभा और लोकसभा सीट पर भाजपा को मजबूत करते हुए जिताने का आवाहन किया. संजय सेठ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास पथ पर अग्रसर है. आज केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण और महत्वकांक्षी योजनाओं का लाभ देश भर के नागरिकों को मिल रहा है. इस गति को आगे और बढ़ाना है, सांसद संजय सिंह ने कहा कि 375 से भी अधिक सीटों पर भाजपा लोकसभा चुनाव में विजयी होगी.

गठबंधन में एनडीए 415 से भी अधिक प्राप्त कर सकती है सीटें 
इसके अलावा एनडीए गठबंधन को 415 से भी अधिक सीटें प्राप्त होने की प्रबल संभावना है. इन्होंने कहा कि वित्त मंत्री द्वारा अमृत काल का बजट इस साल पेश किया गया है जो देश के नागरिकों के लिए फायदेमंद है. बैठक में प्रमुख रूप से सरायकेला जिला प्रभारी पूर्व आईएएस जेबी तुबिद, जिला अध्यक्ष विजय महतो, प्रदेश महामंत्री सुबोध सिंह, एसटी मोर्चा कोषाध्यक्ष गणेश महाली, जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई, जिला मंत्री राकेश सिंह, भाजपा नेत्री और पूर्व विधायक स्वर्गीय साधु चरणों महतो की धर्मपत्नी सारथी महतो, पूर्व जिला अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह देव समेत सभी मंडल के अध्यक्ष समेत जिला के पदाधिकारी शामिल हुए.

इनपुट-  रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news