केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले साल लेंगे सात फेरे! जानें कब और कहां होगी शादी
Advertisement

केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले साल लेंगे सात फेरे! जानें कब और कहां होगी शादी

KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से वो जनवरी में शादी करने वाले हैं.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले साल लेंगे सात फेरे! जानें कब और कहां होगी शादी

रांची: KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से वो जनवरी में शादी करने वाले हैं. बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार श्रीलंका के खिलाफ होने वाले घरेलू सीरीज में केएल राहुल टीम का  हिस्सा नहीं होंगे. क्योंकि इस समय वो शादी करने वाले हैं. हालांकि इस बारे में केएल राहुल की तरफ से अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं साझा की गई है.

अगले साल लेंगे सात फेरे

बता दें कि इससे पहले भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर जानकारी सामने आ चुकी थी. एक रिपोर्ट में ये कहा गया था कि तीन दिन के भव्य समारोह में कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी की तारीखें 21 जनवरी से 23 जनवरी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शादी में करीबी दोस्तों और परिवार को बुलाए जाने की उम्मीद है. शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में होगी. बता दें कि इस कपल ने पिछले तीन साल से साथ रहने के बाद एक साल पहले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें- IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान आज, पांड्या को दी जा सकती है बड़ी जिम्मेदारी

श्रीलंका सीरीज से बाहर

बता दें कि  तीन जनवरी से 15 जनवरी तक तीन टी20 और तीन वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आ रही है.  केएल राहुल के अलावा कप्तान रोहित शर्मा के भी टी20 सीरीज से बाहर रहने की संभावना है. क्योंकि बांग्लादेश दौरे के दौरान लगी चोट से वह अभी उभर नहीं पाए हैं. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खत्म हुए टेस्ट सीरीज में केएल राहुल ने भारत की कप्तानी की थी. भारत ने इस टेस्ट सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया. हालांकि राहुल बांग्लादेश दौरे पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकें.

Trending news