झारखंड में बेकाबू ट्रक ने दशहरा मेला देखने जा रहे लोगों को रौंदा, पांच की मौत और तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381740

झारखंड में बेकाबू ट्रक ने दशहरा मेला देखने जा रहे लोगों को रौंदा, पांच की मौत और तीन घायल

मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जो पास के ही गांव के रहने वाले थे. इनका नाम अब तक पता नहीं चल पाया है. ये सभी लोग तीन अलग-अलग बाइक पर सवार होकर पतरातू-बरकाकाना के नया नगर में रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे थे. 

झारखंड में बेकाबू ट्रक ने दशहरा मेला देखने जा रहे लोगों को रौंदा, पांच की मौत और तीन घायल

रांची : झारखंड के रामगढ़-पतरातू फोर लेन रोड पर बुधवार शाम चार बजे एक तेजरफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया. इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये हैं. हादसे की वजह से रामगढ़ इलाके में दशहरे का उल्लास मातम में तब्दील हो गया.

क्या है पूरा मामला
बताया बता दें कि मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जो पास के ही गांव के रहने वाले थे. इनका नाम अब तक पता नहीं चल पाया है. ये सभी लोग तीन अलग-अलग बाइक पर सवार होकर पतरातू-बरकाकाना के नया नगर में रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे थे. हेहल गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास कोयला लदे तेजरफ्तार ट्रक ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद भी तेजरफ्तार ट्रक आगे ही बढ़ता चल गया. बाद में पुलिस को ट्रक को जब्त किया है. पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी बरकाकाना ओपी की पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं.

लोगों ने किया प्रदर्शन 
झारखंड के रामगढ़-पतरातू फोर लेन रोड पर दशहरा मेला लगा हुआ है. लोग दशहरा मेला देखने जा रहे थे, तभी एक बेकाबू ट्रक ने मेला देखने जा रहे लोगों को रौंद दिया. मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष शामिल है. घटना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने रामगढ़-पतरातू रोड को जाम कर दिया है. सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि दशहरे की वजह से भीड़ होने के बावजूद पुलिस-प्रशासन ने व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक नियंत्रण के लिए उचित व्यवस्था नहीं की है.

- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- जमशेदपुर में दुर्गा पंडाल के सामने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Trending news