एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान बदमाशों ने ले ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1505020

एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान बदमाशों ने ले ली जान

एक्ट्रेस रिया कुमारी परिवार के साथ मिलकर रांची से कोलकाता जा रही थी. रिया कुमारी के पति प्रकाश कुमार अपनी कार चला रहे थे. सुबह के समय जैसे ही गाड़ी महेश खेड़ा ब्रिज पहुंची तो हाइवे पर पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने कार को रुकवा लिया.

एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान बदमाशों ने ले ली जान

रांची : झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमार (22) की पश्चिम बंगाल में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि बुधवार सुबह एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर कार से रांची से कोलकाता जा रही थी. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से कार को रुकवाया और लूट की कोशिश की. एक्ट्रेस ने लूट का विरोध किया तो एक बदमाश ने गोली मार दी.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि एक्ट्रेस रिया कुमारी परिवार के साथ मिलकर रांची से कोलकाता जा रही थी. रिया कुमारी के पति प्रकाश कुमार अपनी कार चला रहे थे. सुबह के समय जैसे ही गाड़ी महेश खेड़ा ब्रिज पहुंची तो हाइवे पर पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने कार को रुकवा लिया. बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट का विरोध किया. लूट का विरोध करने के दौरान एक बमाश ने रिया को गोली मार मौके से फरार हो गए. इस हादसे में रिया की मौक पर ही मौत हो गई. साथ ही घटना के बाद उनके पति ने गाड़ी चलाते हुए राजापुर थाना पिरतल्ला पहुंच कर स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने शव को बरामद किया है और जांच शुरू कर दी है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
रिया के पति प्रकाश ने पुलिस को बताया कि पत्नी रिया मेरी पत्नी बेटी के साथ कार में बैठी थीं. लूट के दौरान जब  बदमाशों ने पर्स छीनने की कोशिश की तो रिया ने इसका विरोध किया. रिया के विरोध के दौरान की उन्होंने गोली मार दी और लूटपाट कर फरार हो गए. पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल के आसपास हाइवे पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस ने अपनी तरफ से हर स्तर पर जांच शुरू कर दी है. सभी बदमाश को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Corona in Bihar: बिहार में पांव पसार रहा है कोरोना, सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात

Trending news