बोकारो में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन दुर्दांत नक्सली गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1514813

बोकारो में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन दुर्दांत नक्सली गिरफ्तार

झारखंड के बोकारो जिले में नक्सल प्रभावित पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया हुआ था. इस अभियान में पुलिस ने तीन कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी जिला पुलिस ने दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के बोकारो जिले में नक्सल प्रभावित पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया हुआ था. इस अभियान में पुलिस ने तीन कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी जिला पुलिस ने दी है. .

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों नक्सलियों की पहचान बाबूराम मरांडी, डालो राम मरांडी एवं फुटानी उर्फ कुलेश्वर कुमार शर्मा उर्फ कुलेश्वर कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. पुलिस ने आगे बताया कि तीनों नक्सलियों के खिलाफ जिले के नावाडीह प्रखंड के पेंक नारायणपुर थाने में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत एवं अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि बाबूराम मरांडी और डालो राम मरांडी दोनों सगे भाई हैं. इसके अलावा तीनों नक्सली गिरिडीह जिले के रहने वाले हैं. 

केन बम लगाना का है आरोप 

पुलिस आगे जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों नक्सलियों पर झारखंड विधानसभा 2014 चुनाव के दौरान मतदान दल को जान से मारने के लिए पलामू जाने वाली सड़क में केन बम लगाने का आरोप है.  फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए  नक्सलियों से और लोगों की भी जानकारी मिल सकती है. इसके अलावा भविष्य में उनकी योजनओं के बारें में भी उन्हें जानकारी मिल सकती है. 

Trending news