झारखंड में कांग्रेस विधायकों के घर आइटी का छापा, राज्य में शुरू हो गया राजनीतिक घमासान
Advertisement

झारखंड में कांग्रेस विधायकों के घर आइटी का छापा, राज्य में शुरू हो गया राजनीतिक घमासान

झारखंड में कांग्रेस विधायक के घर में आयकर छापेमारी मामले पर भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग पूरे सबूत के साथ छापेमारी करती है. 

झारखंड में कांग्रेस विधायकों के घर आइटी का छापा, राज्य में शुरू हो गया राजनीतिक घमासान

रांचीः झारखंड में कांग्रेस विधायकों के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर झारखंड में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस विधायकों के आवास पर आयकर छापेमारी को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब कांग्रेस के हर एक नेताओं से डर लगता है, इसलिए वह संस्थाओं का दुरुपयोग कर कांग्रेस पार्टी के नेताओं की छवि खराब करना चाहते हैं. कितना भी केंद्र सरकार ईडी आईटी का दुरुपयोग कर ले, कांग्रेस का नेता अब डरने वाला नहीं है. जनता के हित की बातों को लेकर वह सड़क पर आंदोलन करता रहेगा, जनता सब देख रही है आने वाले 2024 में केंद्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा.

सबूत के साथ छापेमारी करता है इनकम टैक्स
झारखंड में कांग्रेस विधायक के घर में आयकर छापेमारी मामले पर भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग पूरे सबूत के साथ छापेमारी करती है. इसकी जानकारी उनके विभाग के अधिकारियों को भी नहीं रहती है. अचानक से आकर वह यह कार्रवाई करती है. हालांकि ऐसे संपत्ति से लेकर कई शिकायत उनके खिलाफ थे जिसकी जानकारी हम लोगों को भी अभी हो रही है और जैसी करनी वैसी भरनी वह तो होना ही था. झारखंड में भ्रष्टाचार के अलावा और क्या उम्मीद जताई जा सकती है. जब तक केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे तब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई होगी. प्रधानमंत्री 24 हो या 29 सभी में अब वही रहेंगे. विपक्ष का सूपड़ा साफ होने वाला है क्योंकि जनता देख रही है. किस तरह इनके द्वारा भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं की तस्वीर सामने आ रही है. 

भाजपा अस्थिर कर रही है झारखंड की सरकारः कांग्रेस
वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने कहा कि झारखंड में लगातार सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्र सरकार अलग-अलग हथकंडे अपना रही है उसी की एक कड़ी आज फिर देखने को मिली, चुनाव के मैदान में तो यह लड़ नहीं सकते इसलिए केंद्र सरकार अपनी पावर का मिस यूज कर एक संस्था का दुरुपयोग कर रही है. सिर्फ भाजपा शासित राज्यों को छोड़ यह संस्था उन्हीं राज्यों में अपना काम करती है जिसमें भाजपा की सरकार नहीं होती है. हम पूछना चाहते हैं कि क्या भाजपा के नेता पाक साफ हैं, हमारे नेताओं की छवि खराब करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है जनता सब देख रही है.

यह भी पढ़िएः नेपाल ने फिर उठाया सीमा विवाद का मसला, बॉर्डर के नजदीक सड़क निर्माण पर लगाई रोक

Trending news