IND vs SL: भारत के लिए फिर से काल बना 19वां ओवर! हर्षल के बाद अर्शदीप ने जमकर लुटाए रन
Advertisement

IND vs SL: भारत के लिए फिर से काल बना 19वां ओवर! हर्षल के बाद अर्शदीप ने जमकर लुटाए रन

IND vs SL 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में 19वां ओवर एक बार से टीम इंडिया के लिए काल साबित हुआ. दरअसल दूसरे टी20 मैच में 19वां ओवर कर रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कुल 18 रन खर्च किए. अपने उन्होंने एक नो बॉल किया था.

IND vs SL: भारत के लिए फिर से काल बना 19वां ओवर! हर्षल के बाद अर्शदीप ने जमकर लुटाए रन

रांची: IND vs SL 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में 19वां ओवर एक बार से टीम इंडिया के लिए काल साबित हुआ. दरअसल दूसरे टी20 मैच में 19वां ओवर कर रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कुल 18 रन खर्च किए. अपने उन्होंने एक नो बॉल किया था. इससे पहले अपने पहले ओवर में भी उन्होंने हैट्रिक नो बॉल की थी. जिसने मैच को पूरी तरह से बदल कर रख दिया. बता दें कि 19वें ओवर में रन लुटाना भारतीय टीम के लिए लंबे समय से  समस्या बनी हुई है. 2022 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की यह समस्या उभरकर सामने आई थी. अब फिर 19वां ओवर भारतीय टीम के पीछे पड़ गया है. ऐसे में अब समय आ गया है की भारतीय टीम प्रबंधन को इस बारे में सोचना चाहिए. 
 
पिछले मैच में बने थे 16 रन
इससे पहले वानखेड़े में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में भी पारी का 19वां ओवर टीम इंडिया के लिए दिक्कत बना था. उस मैच के भारतीय गेंदबाज की ओर से 19वें ओवर में 16 रन दिए गए थे. पहले मैच में 19वां ओवर तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने डाला था. वहीं दूसरे मैच में उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुए अर्शदीप सिंह ने 19 ओवर फेंका और वो भी काफी महंगे साबित हुए. 
 
श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका की दमदार पारी
श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका एक बार फिर से भारतीय टीम के खिलाफ शानदार लय में दिखें. इस मैच में उन्होंने 22 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 6 छक्के लगाए. उनका इस दौरान स्ट्राइक रेट 254.55 का रहा. इससे पहले पिछले मैच में भी उन्होंने 27 गेंदों पर 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. जिसमें उन्होंने 3 चौकों और 3 छक्कों लगाए थे. बता दें कि शनाका ने टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम के खिलाफ अब तक 5 पारियां खेली हैं. अपनी हर पारी में उन्होंने 30 रनों का आंकड़ा पार किया है और दो अर्धशतक लगाए हैं. भारत के खिलाफ उन्होंने अब तक कुल 205.64 की स्ट्राइक रेट से 255 रन बना लिए हैं. 
 
ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में घने कोहरे का अलर्ट, बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई कपकपी, 22 जिलों में कोल्ड डे

Trending news