Ind Vs SA: रांची में मोहम्मद सिराज ने खोया आपा, इस मुद्दे पर अंपायर से ही जा भिड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1387852

Ind Vs SA: रांची में मोहम्मद सिराज ने खोया आपा, इस मुद्दे पर अंपायर से ही जा भिड़े

Mohammad Siraj: रांची में खेले गए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे मैच में भारत को शानदारी जीत मिली. इस मैच में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान है.

Ind Vs SA: रांची में मोहम्मद सिराज ने खोया आपा, इस मुद्दे पर अंपायर से ही जा भिड़े

रांची:Mohammad Siraj: रांची में खेले गए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे मैच में भारत को शानदारी जीत मिली. इस मैच में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में मोहम्मद सिराज ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वो वायरल हो गए. बता दें कि इन दिनों मोहम्मद सिराज काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

अंपायर से उलझने सिराज
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद अहम था. मेजबान टीम 0-1 से पीछे रहते हुए इस मुकाबले में मैदान पर उतरी थी. साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच में भारत को भारत को पहली सफलता मोहम्मद सिराज ने क्विंटन डिकॉक को आउट कर दिलाई. मैच के दौरान सिराज अपना आपा खोते हुए भी नजर आए. इतना ही नहीं मैच के दौरान वो अंपायर से उलझने से भी नहीं चूके.

ये भी पढ़ें- Milk Price Hike: झारखंड में महंगा हुआ दूध, सुधा और मेधा ने इतने रुपये बढ़ाई कीमत, देखें नई रेट लिस्ट

सिराज की शानदार गेंदबाजी
दरअसल पूरा मामला ये है कि सिराज साउथ अफ्रीका की पारी में 48 ओवर करने आए थे, इस दौरान सिराज ने गेंद डालने के बाद उसे पकड़ा और स्टंप पर निशाना लगाते हुए थ्रो किया. जिसके बाद गेंद स्टंप पर तो नहीं लगी और सीधा बाउंड्री के पार चली गई. अंपायर बाई के चौके का इशारा किया और साउथ अफ्रीका के खाते में अतिरिक्त रन जुड़ गए. इस बात से सिराज इतने नाराज हो गए कि वह अंपायर के पास पहुंच गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सिराज द्वारा की गई इस हरकत से लोग नाराज हैं. हालांकि सिराज ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की. 10 ओवर में उन्होंने 38 रन देकर 3 अफ्रीकी बल्लेबाजों को आउट किया. 

Trending news