IND vs BAN ODI: वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर
Advertisement

IND vs BAN ODI: वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर

IND vs BAN, Mohammed Shami Injury: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर (रविवार) से होने वाली है. लेकिन इस सीरीज से शुरू होने से पहले ही भारत को बड़ा झटका लग गया है.

IND vs BAN ODI: वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर

रांची: IND vs BAN, Mohammed Shami Injury: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर (रविवार) से होने वाली है. लेकिन इस सीरीज से शुरू होने से पहले ही भारत को बड़ा झटका लग गया है. दरअसल, हाथ में चोट के कारण भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. इसके साथ ही 14 दिसंबर से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना मुश्किल लग रहा है. वहीं शमी की जगह टीम इंडिया में उमरान मलिक (Umran Malik) को शामिल किया गया है. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने शनिवार को दी है. बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में रविवार को सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा.

मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर

बीसीसीआई के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 'ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद मोहम्मद शमी अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके हाथ में चोट लगी है. जिसके बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उन्हें रिपोर्ट करने को कहा गया है और एक दिसंबर को टीम के साथ वो बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए.' वनडे श्रृंखला से शमी का बाहर होना चिंता का विषय तो है ही लेकिन टेस्ट श्रृंखला से भी वो बाहर होते हैं तो यह और ज्यादा चिंता की बात होगी क्योंकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में टेस्ट मैचों में उन्हें भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करनी है. वहीं उमरान मलिक को शमी की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ उमरान वनडे सीरीज में डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन किया था.

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन, मो. सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद, अक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर,  कुलदीप सेन, उमरान मलिक

ये भी पढ़ें- नवादा में शराब पीने से एक व्यक्ति की बिगड़ी तबीयत, हालत गंभीर

Trending news