बीजेपी मिशन 2024 में जुटी,झारखंड में अपने सभी विधायक और सांसदों के परफॉर्मेंस का करवा रही है सर्वे
Advertisement

बीजेपी मिशन 2024 में जुटी,झारखंड में अपने सभी विधायक और सांसदों के परफॉर्मेंस का करवा रही है सर्वे

Ranchi: झारखंड में बीजेपी मिशन साल 2024 में जुट गई है. पार्टी के रणनीतिकार अभी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं. झारखंड में बीजेपी सभी सांसदों और विधायकों के परफॉर्मेंस का सर्वे करा रही है. 

 

बीजेपी मिशन 2024 में जुटी,झारखंड में अपने सभी विधायक और सांसदों के परफॉर्मेंस का करवा रही है सर्वे

Ranchi: झारखंड में बीजेपी मिशन  साल 2024 में जुट गई है. पार्टी के रणनीतिकार अभी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं. झारखंड में बीजेपी सभी सांसदों और विधायकों के परफॉर्मेंस का सर्वे करा रही है. 

बीजेपी मिशन 2024 की तैयारी में जुटी
बीजेपी विधायक सी पी सिंह ने कहा, गुजरात चुनाव समाप्त होने के साथ ही पार्टी मिशन 2024 में जुट गई है. पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के जरिए रणनीति बनाई जा रही है. पार्टी सर्वे कराती रहती है. उन्होंने कहा कि हर पार्टी सर्वे कराती है ताकि इससे पता चल सके कि कहां का सांसद, विधायक जनता में लोकप्रिय है, या नहीं है, काम कर रहा है या सोया हुआ है. सर्वे में जो रिपोर्ट आती है, उसी के आधार पर पार्टी टिकट देने का काम करती है. पार्टी सारी चीजें देख कर करती है. उन्होंने कहा कि इंटरनल रिपोर्ट के आधार पर पार्टी के द्वारा निर्णय लिए जाते हैं. 

झारखंड में हेमंत सोरेन की गूंज
वहीं, मनोज पांडे ने बीजेपी कि इस बात पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें भी फीड बैक मिलता है, बहुत सारी एजेंसियां है. इसके अलावा प्राइवेट स्तर पर भी एजेंसी नियुक्त कर फीडबैक लेते हैं, और उनका ये फीडबैक है, कि झारखंड में न बीजेपी लोकसभा तक पहुंच पाएंगे न ही विधानसभा में. मनोज पांडे ने कहा कि विधानसभा चुनाव तो छोड़ दीजिए. उन्होंने कहा कि चार-चार उपचुनाव हुए और उनको यहां अपनी ताकत का पता चला है. उसके बाद से लगातार झारखंडी जन भावना के अनुरूप काम करने वाली सरकार, पहली बार ऐसी सरकार है जहां हर जगह से उनकी रिपोर्ट आ रहा है. उन्होंने कहा कि सभी जगह हेमंत सोरेन की गूंज है. 

सभी पार्टियां करवा रही सर्वे
कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने कहा, बीजेपी क्या करती है बहुत कुछ नहीं कह सकते,पर अब सर्वे तो सारी पार्टियां करवाती है. किस विधायक का परफॉर्मेंस क्या है, किसको उम्मीदवार बनाने पर क्या होगा,फीडबैक भी निर्णय का एक आधार होता है. झारखंड के परिपेक्ष्य में बीजेपी बहुत कुछ करने वाली नहीं है. 

(रिपोर्टर-कुमार चंदन)

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: एक फौजी की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने डीसी को लगाया कॉल, दिया समाधान का निर्देश

Trending news