मर्डर के आरोपी से खुशबू को मोहब्बत! लड़की बोलीं- मां लगा रही प्यार पर पहरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1735873

मर्डर के आरोपी से खुशबू को मोहब्बत! लड़की बोलीं- मां लगा रही प्यार पर पहरा

खजांची थाना क्षेत्र से संदिग्ध रूप से लापता हुईं 24 साल की खुशबू कुमारी ठीक शादी वाले दिन पूर्णिया लौट आई है. खुशबू ने बताया है कि साल 2018 में ही उसने मरंगा के राहुल यादव से शादी कर ली थी.

मर्डर के आरोपी से खुशबू को मोहब्बत! लड़की बोलीं- मां लगा रही प्यार पर पहरा

पूर्णिया : जिले में इस वक्त खुशबू के प्यार की खूब चर्चा हो रही है. हर किसी की जुबान पर खुशबू और राहुल यादव के प्यारे के चर्चें हैं. दरअसल, खजांची थाना क्षेत्र से संदिग्ध रूप से लापता हुईं 24 साल की खुशबू कुमारी ठीक शादी वाले दिन पूर्णिया लौट आई है. खुशबू ने बताया है कि साल 2018 में ही उसने मरंगा के राहुल यादव से शादी कर ली थी. मां अंतर्जातीय विवाह के खिलाफ थी, इसलिए उसे भागना पड़ा. खुशबू की तय शादी टूट गई है.

बता दें कि शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के लाइन बाजार के झंडा चौक इलाके में रहने वाली खुशबू कुमारी बीते 5 जून को घर से शॉपिंग की बात कह कर निकली थी. इसके बाद पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद वह मंगलवार को सहायक खजांची थाने पहुंची. जहां सहायक खजांची थाने में खुशबू कुमारी का बयान लिया गया. अपनी शादी से ठीक सात दिन पहले लापता खुशबू कुमारी ने बताया कि उसने साल 2018 में ही मरंगा के राहुल यादव से प्रेम प्रसंग में शादी कर ली थी. वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. 

ये भी पढ़ें : साइबर अपराधियों ने पूर्णिया कारा में बंद कैदियों के परिजनों को बनाया अपना निशाना

खुशबू कुमारी ने बताया कि राहुल यादव कई बार उसके घर पर आ चुका था और उसकी मां मीरा देवी से मिलकर दोनों की शादी कराए जाने की बात उसकी मां के पास रख चुका था. खूशबू ने बताया कि मां अंतरजातीय विवाह के लिए तैयार नहीं थी. खुशबू ने मां पर आरोप लगया कि इस रिश्ते पर रजामंदी से साफ उसने साफ इनकार कर दिया था. इसी बीच खुशबू की मां मीरा देवी ने उसकी शादी कलकत्ता के एक मारवाड़ी परिवार के लड़के से तय कर दी. उसे ये शादी मंजूर नहीं थी. जिसके बाद शॉपिंग का बहाना बनाकर शादी से ठीक सात दिन पहले वह घर से भाग निकली. वह भागलपुर में राहुल यादव की बहन के यहां छिपी थी. दरअसल, खुशबू यादव जिस राहुल यादव से प्रेम करती हैं वह मर्डर केस में पूर्णिया केंद्रीय कारागार में बंद है. 28 जून को राहुल यादव जेल से बाहर निकलेगा. खुशबू कुमारी उसका इंतजार कर रही थी.

ये भी पढ़ें : भूमि विवाद को सुलझाने बहन के घर गए सेवानिवृत्त फौजी की हत्या, 5 गिरफ्तार

Trending news