Jamui: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीसरे अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233594

Jamui: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीसरे अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला

Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले में टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पहले घर में अकेली नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने मामले के फरार तीसरे अभियुक्त मुरारी सिंह ने शुक्रवार को जमुई कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. 

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीसरे अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण

जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले में टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पहले घर में अकेली नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने मामले के फरार तीसरे अभियुक्त मुरारी सिंह ने शुक्रवार को जमुई कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. जिसे कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है. जबकि दो दिन पूर्व दो अभियुक्तों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. 

दो दिन पूर्व आत्मसमर्पण करने वालों में गोलू सिंह और सूरजभान सिंह शामिल थे. दुष्कर्म के तीनों अभियुक्तों के आत्मसमर्पण करना पुलिस के लिए राहत भरी खबर है. बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व हो रहे शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग के साथ तीन युवकों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. 

इस मामले में नाबालिग के बयान पर तीन युवकों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था. उसके बाद पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के लिए इश्तिहार चिपक कर आत्मसमर्पण करने की हिदायत दी थी. उसके बाद तीनों ने बारी-बारी से कोर्ट के समक्ष पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया.

आपको बता दें कि टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 दिन पहले हो रहे शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग को तीन युवकों ने देर रात बंधक बनाकर दूसरे घर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद पीड़िता नाबालिग के बयान पर टाउन थाना में तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था. फिर सभी अभियुक्त फरार चल रहे थे.

उसके बाद पुलिस मंगलवार को अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार चिपका कर हाजिर होने की सख्त हिदायत दी थी. उसके बाद पुलिस की दबिश की वजह से दो अभियुक्तों ने बुधवार को आत्मसमर्पण कर दिया. हालांकि अधिवक्ता प्रसिद्ध नारायण सिंह ने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी. जिसमें तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. 

जिसमें गोलू सिंह, सूरजभान सिंह और छोटू सिंह शामिल हैं. उसके बाद गोलू सिंह और सूरजभान सिंह ने आत्मसमर्पण किया था. जबकि छोटू सिंह फरार चल रहा था. अधिवक्ता ने बताया कि एक सुनियोजित ढंग से गोलू सिंह और सूरजभान सिंह पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. जिस वजह से दोनो ने कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण किया है.

इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Jamui News: सामूहिक दुष्कर्म मामले के 3 अभियुक्तों में से 2 ने जमुई कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, भेजा जाएगा जेल

Trending news