Katihar Road Accident: कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर से एक ही परिवार के 7 की मौत
Advertisement

Katihar Road Accident: कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर से एक ही परिवार के 7 की मौत

Katihar Road Accident: बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. ये घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के दीघरी पेट्रोल पंप के पास एनएच-81 पर सोमवार की रात बताई जा रही है. ट्रक और ऑटो के टक्कर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Katihar Road Accident: कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर से एक ही परिवार के 7 की मौत

कटिहार:Katihar Road Accident: बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. ये घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के दीघरी पेट्रोल पंप के पास एनएच-81 पर सोमवार की रात बताई जा रही है. ट्रक और ऑटो के टक्कर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. मरने वाले सभी लोग एक ही घर के बताए जा रहे हैं.  हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. 

एक ही परिवार के 7 की मौत
मिली जानकारी के अनुसार, सभी मृतक जिले के खेरिया गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोग अपने घर कटिहार स्टेशन जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान दिघरी स्थित एनएच 81 पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक के साथ हादसे का शिकार हो गए. हाईवा ट्रक ने ऑटो को सीधी टक्कर मारते हुए निकल गया. जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए और ऑटो सवार सभी लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में चार पुरुष, दो महिला और एक बच्ची शामिल है.
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम 
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर ऑटो से शव को निकाला. इस दौरान ट्रक चालक भागने में सफल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद ही मृतकों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला. स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग की. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कोढ़ा थाना पुलिस सहित चार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम को हटाया. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कुहासे की वजह से ट्रक चालक को ऑटो नहीं दिखा, जिसके चलते ये घटना हुई. 

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 10 January: पंचांग में जानिए मंगलवार का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, समय और नक्षत्र

Trending news