Kishanganj: दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, हत्यारा पति फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251625

Kishanganj: दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, हत्यारा पति फरार

Kishanganj: बिहार के किशनगंज में दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या की वारदात सामने आ रही है. पति शौक पूरे करने के लिए मोटरसाइकिल और जमीन की मांग कर रहा था. मांगे पुरी न होने पर बीवी का गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी.

(फाइल फोटो)

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या की वारदात सामने आ रही है. दहेज रूपी दानव आज भी इस समाज का ऐसा हिस्सा है जो समाज को अंदर से खोखला करता जा रहा है. मामला किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के जनता तेघरिया गांव का है. 

तेघरिया गांव निवासी अमित सिन्हा शौक पूरे करने के लिए मोटरसाइकिल और जमीन की मांग कर रहा था. मांगे पुरी न होने पर बीवी का प्रताड़न करने लगा था. शादी के कुछ दिनों बाद से ही यह सिलसिला जारी हुआ था. पति सहित ससुराल वाले दहेज के लिए मृतिका को परेशान करते थे. 

दहेज की कर रहे थे ससुराल वाले मांग 
परिजनों ने बताया कि काफी धूम-धाम और दान दहेज देकर मृतिका दुल्फी सिन्हा की शादी तेघरिया गांव निवासी अमित सिन्हा के साथ की गई थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों के बाद से ही पति और ससुराल वाले दहेज के लिए मृतिका को प्रताड़ित करने लगे थे. मृतिका का मायका किशनगंज जिले के पौआखाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कटारो गांव में है. 

गला दबाकर बेरहमी से हत्या
परिजनों ने बताया कि आज सुबह किसी ने उन्हें सूचना दी की, उनकी बेटी की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. जब परिजन ससुराल पहुंचे तो देखा कि बेटी का शव पड़ा हुआ है और ससुराल वाले फरार हैं.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
पुलिस को मामले की सूचना दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस द्वारा मृतिका का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वह आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें : बिहार में डायरिया का कहर जारी, लखीसराय में दो बच्चों की मौत

Trending news