फांसी के फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

फांसी के फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, इलाके में फैली सनसनी

बिहार के कटिहार में शादी के बाद ससुराल पहुंची एक दुल्हन फांसी के फंदे से लटक गई.

(फाइल फोटो)

कटिहार : बिहार के कटिहार में शादी के बाद ससुराल पहुंची एक दुल्हन फांसी के फंदे से लटक गई. इस घटना की सूचना जब लड़की के परिवार वालों को लगी तो दूल्हन के पिता ससुराल पहुंचे और फंदे से लटकी अपनी बेटी को फंदे से उतारा, अब वह पिता अपनी बेबसी को लेकर आंसू बहा रहा है.

बता दें कि 25 नवम्बर को निशा का विवाह राजकिशोर के साथ संपन्न हुआ था. इसके बाद लड़की अपने ससुराल चली गई और अब उसके मौत की खबर आई, जिसको सुनते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल लोग इसे दहेज में की गई हत्या का मामला बता रहे हैं. घटना प्राणपुर थाना क्षेत्र के धनपाड़ा गांव की है. 

26 नवंबर को निशा विवाह कर आयी थी अपने ससुराल
शादी 25 नवंबर को संपन्न हुई और निशा 26 नवंबर को अपने ससुराल चली आई. इसके बाद उसका फांसी के फंदे से लटके होने की सूचना आई. मृतका के पिता ने बताया कि बस दहेज में कुछ बकाया रह गया था, जिसके बाद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची. 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 
प्राणपुर थाना क्षेत्र के धनपाड़ा गांव में नवविवाहिता निशा ने शादी के दो दिन बाद ही ससुराल में अपने कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी. घटना कि सूचना मिलने के बाद बाद लड़की के पिता ससुराल पहुंचे और बेटी को सुहाग की सेज पर साड़ी के फंदे से लटकाता देख रहे थे, फिर उन्होंने फंदो को काटकर शव को नीचे उतारा. वहीं घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. मामला हत्या से जुड़ा है या आत्महत्या से यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा. वहीं घटना के पीछे क्या कारण है इसको लेकर पुलिस का अनुसंधान जारी है.
(रिपोर्ट- राजीव रंजन)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: महिलाएं इन 3 आदतों के कारण पड़ती हैं मुश्किल में, दिक्कत में आ जाता है उनका परिवार

Trending news