कटिहार में बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर, गुजरात में विकास के पीएम मोदी के दावे की खुली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419864

कटिहार में बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर, गुजरात में विकास के पीएम मोदी के दावे की खुली पोल

कटिहार में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी पर बने केबल ब्रिज हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है.  तारिक अनवर बोले- खुल गई गुजरात के विकास मॉडल की पोल  उन्होंने कहा कि जिस तरह से गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश दुनिय

(फाइल फोटो)

कटिहार : कटिहार में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी पर बने केबल ब्रिज हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. 

तारिक अनवर बोले- खुल गई गुजरात के विकास मॉडल की पोल 
उन्होंने कहा कि जिस तरह से गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश दुनिया में माहौल बनाया गया. जिसका उदाहरण देकर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई. केंद्र में हमारे नरेंद्र मोदी सत्ता में आए. प्रधानमंत्री बने और हमेशा बहुत दावा करते रहे. भारतीय जनता पार्टी दावा करती रही कि जितना विकास गुजरात में हुआ है वह कहीं नहीं हुआ है, एक गुजरात मॉडल करके सारे देश में एक भ्रम फैलाया गया, लेकिन धीरे-धीरे वह भ्रम टूट रहा है, जो घटना हुई है बहुत ही दुखद है. 

पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए- तारिक अनवर
उन्होंने आगे कहा कि अब उस पूरे गुजरात मॉडल की पोल खुल रही है, इस पूरे मामले की छानबीन होनी चाहिए, जांच होनी चाहिए. तारिक अनवर ने कहा है कि यह कोई मामूली घटना नहीं है, मेरा ख्याल है कि एक लंबे समय के बाद एक साथ इतने लोग दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए और उन तमाम लोगों को जो इसके लिए जिम्मेदार हैं उनको सजा मिलनी चाहिए और जो परिवार इसमें प्रभावित हुआ है उनको सही ढंग से मुआवजा मिलना चाहिए. उनके परिवार के लोगों को सरकारी नौकरी दिए जाने की भी उन्होंने मांग की. 

जो भी हैं जिम्मेदार उन्हें मिले कठोर सजा- तारिक अनवर
उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो मैं उन तमाम लोगों को जिनकी जानें इस हादसे में गई है उनको अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और इस पूरे मामले की जांच की मांग करता हूं. इस घटना के लिए जो भी जिम्मेदार हैं उन तमाम लोगों को सजा मिलनी चाहिए और जो परिवार इसमें प्रभावित हुआ है उनको सही मुआवजा मिलना चाहिए, उनके परिवार के लोगों को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए. यही हम लोगों की मांग है. 
(रिपोर्ट- राजीव रंजन)

ये भी पढ़ें- लातेहार: आदिवासियों को बांट दी गई बीमार बकरियां, बकरी वितरण योजना में बड़े घोटाले की आशंका

Trending news