सुपौल में अजब प्रेम की गजब कहानी, परिजनों ने रची हत्या की साजिश तो प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, फिर क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar950307

सुपौल में अजब प्रेम की गजब कहानी, परिजनों ने रची हत्या की साजिश तो प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, फिर क्या हुआ?

SUPAUL NEWS: सुपौल में परिजनों ने अपनी नाबालिग बेटी के प्रेम कहानी का द एंड करने की साजिश रची, लेकिन समय रहते उनके चंगुल से भाग कर लड़की ने अपनी जान बचाई.

सुपौल में अजब प्रेम की गजब कहानी (सांकेतिक फोटो)

Supaul: सुपौल जिले के बसबिट्टी गांव में प्रेम प्रसंग (Love Affairs) के एक मामले में लड़की के परिजनों द्वारा जो कुछ भी किया गया, उसकी वजह से दो नाबालिग आज विवाह के बंधन में बंधने को मजबूर हो गए और फिर अपनी जान और प्यार की खातिर लड़की ने जो जिद की उसकी वजह से अब वो कानून की नजर में गुनहगार है. इस पूरे मामले में एक लड़का रवि (बदला हुआ नाम) अपने पड़ोस के गांव की एक लड़की से बेपनाह मुहब्बत करता है और 2 साल तक रोहिनी (बदला हुआ नाम) के प्यार में रहने के बाद रवि अपने माता पिता के साथ दिल्ली में रहकर काम करने चला आया. इधर, एक सप्ताह पहले रवि को आगे की पढ़ाई जारी रखने की चिंता हुई और फिर वो इंटरमीडिएट में एडमिशन कराने गांव चला आया.

परिवार वाले को नागवार गुजरी अपनी बेटी की मुहब्बत 
रवि भले ही दिल्ली में रहता था लेकिन उसे अपनी प्रेमिका रोहिनी से बात होती थी और दोनों का दिल एक-दूजे के लिए धड़कता था. यही प्रेम रोहिनी के परिवार वालों को खटकता था, जब लड़का दिल्ली से अपने गांव आया तो लड़की के घर वालों ने उसे अपने जाल में फंसाने के लिए साजिश रची और फिर रोहिनी के घरवालों ने उसे ये झांसा दिया कि तुम रवि को फोन करके अपने घर बुलाओ तुम्हारी उससे शादी करा दी जाएगी.

लड़की को अपने परिजनों की बातों पर भरोसा हो गया और फिर वो अपने प्रेमी के साथ शादी करने को लेकर खुश हो गई. यहीं नादान रोहिनी ने भूल कर दी और फोन कर अपने प्रेमी रवि को शादी की खबर दी. रवि राजी-खुशी अपनी प्रेमिका के घर बसबिट्टा पहुंचा लेकिन जब रवि अपनी प्रेमिका रोहिनी के घर पहुंचा तो नजारा कुछ और ही था. यहां रवि की खातिरदारी करने के लिए उसकी प्रेमिका के भाई और परिजन तैयार बैठे थे. रवि के पहुंचते ही लड़की के घरवालों ने पहले तो लड़का को बांधा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. गनीमत ये रहा कि लड़का के परिजनों की सूचना पर समय से पहुंची सदर पुलिस ने लड़के को बचा लिया. रवि की जान तो बच गई लेकिन उसकी प्रेमिका रोहिनी के ऊपर यहीं से खतरा मंडराने लगा.

प्रेमिका के परिजनों ने रची हत्या की साजिश
रवि को पुलिस उसके घर छोड़ दी लेकिन जब आधी रात बीत गई और मुहल्ले वाले सो गए तब रोहिनी के परिजन उसे जिंदा काट कर कोसी नदी में फेंकने की तैयारी कर रहे थे. इस बात की भनक लड़की को लग गयी. पीड़ित लड़की रोहिनी ने बताया कि देर रात उसे एक स्कॉर्पियो गाड़ी से उसके मामा और कुछ लोग कोसी बांध पर जबदस्ती ले गए. इस दौरान रोहिनी के मामा का मोबाइल फोन उसके हाथ में आ गया और फिर उसने मौका पाकर उन्हीं के मोबाइल से अपने प्रेमी के बड़े भाई को फोन कर दिया. इतना ही नहीं जब नदी किनारे रोहिनी को लेकर उसके मामा पहुंचे उसके बाद वो किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली और रात के 1 बजे के करीब वो अपने प्रेमी के घर पहुंच गई.

रोहिनी अपने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी की जिद पर अड़ गई 
रात के एक बजे अपने प्रेमी रवि के घर पहुंची प्रेमिका रोहिनी ने शादी की जिद कर दी. उसे यकीन था कि आज शादी नहीं हुई तो कल ना तो उसका प्यार बचेगा और ना ही वो जिंदा बचेगी. लड़की की जिद के आग लड़के के घर वालों की एक न चली और फिर उन्होनें रात में ही आनन-फानन में हिन्दू रीति रिवाज से दोनो की शादी करवा दी.

नाबालिग जोड़े की शादी के अगली सुबह पहुंची पुलिस
रवि और रोहिनी की शादी तो हो गई लेकिन उनकी उम्र अभी शादी की नहीं हुई थी, और जब दो नाबालिग जोड़े की शादी की खबर सुपौल के सदर थाने की पुलिस को मिली तो अगली सुबह सदर पुलिस लड़के के घर पहुंच गई और दोनों नाबालिग जोड़े को अपने साथ थाने ले गई और फिर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

Trending news