प्रेम विवाह से नाराज लड़की के भाई ने प्रेमी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के भाई ने प्रेमी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: सुपौल जिले के जदिया थाना इलाके के खूंट गांव में प्रेम विवाह को लेकर एक प्रेमी के घर पर प्रेमिका के भाई ने हमला कर दिया. इस दौरान 20-25 की संख्या में पहुंचे लोगों ने न केवल जानलेवा हमला किया बल्कि प्रेमी के सीने में गोली भी मार दी.

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के भाई ने प्रेमी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल:Bihar News: सुपौल जिले के जदिया थाना इलाके के खूंट गांव में प्रेम विवाह को लेकर एक प्रेमी के घर पर प्रेमिका के भाई ने हमला कर दिया. इस दौरान 20-25 की संख्या में पहुंचे लोगों ने न केवल जानलेवा हमला किया बल्कि प्रेमी के सीने में गोली भी मार दी. इस घटना में दो लोग घायल हो गए, जिनका इलाज शहर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. जख्मी 25 वर्षीय मनखुश कुमार के पिता सदैव मल्लाह कोरियापट्टी पंचायत के खूंट गांव वार्ड नंबर 8 निवासी है. जबकि दूसरा रंजीत कुमार पिता शिवनंदन मल्लाह वार्ड 8 निवासी है.

क्या है पूरा मामला
सीने में गोली लगने के बाद शहर के निजी क्लिनिक में इलाजरत जख्मी मनखुश कुमार ने बताया की उसने 26 वर्षीय मैरी कुमारी पिता राजेंद्र मेहता कोरिया पट्टी पंचायत के कोरिया पट्टी गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी से बीते 14 अक्टूबर 2022 को हिन्दू रीति रिवाज से मंदिर में शादी कर ली थी. मनखुश और मैरी के बीच 4 सालों से प्रेम चल रहा था. मैरी कुमारी के परिजनों को यह शादी मंजूर नहीं था. जबकि मनखुश के परिजनों को इस शादी से कोई एतराज नहीं था. शादी करने के बाद दोनों अपने घर पर रह रहे थे तो बीती रात के करीब 12 बजे प्रेमिका के भाई सुवेश कुमार 20-25 की संख्या में अज्ञात बदमाशों को लेकर मनखुश के घर पर हमला कर दिया. जिस दौरान मनखुश के सीने में गोली मार दी. वहीं बीच बचाव करने पहुंचे मनखुश कुमार के चचेरे भाई रंजीत कुमार के सिर पर भी बंदूक के बट से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. 

ये भी पढ़ें- दरभंगा महाराज के कमरे में छात्र-छात्राओं ने ली सेल्फी, राज परिवार ने जताई आपत्ति

जांच में जुटी पुलिस
मनखुश के पिता सदैव मल्लाह का कहना है कि घर में सदस्यों को न केवल मारपीट की गई बल्कि घर में रखे जेवरात और गहने भी लूट ली गई है. वहीं जख्मी बेटे और भतीजे को लेकर पिता सबसे पहले त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों जख्मी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं जख्मी के परिजन उसे सुपौल शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती करा कर इलाज करवा रहे हैं. इधर जदिया थाना क्षेत्र में हुए इस घटना के बाद थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया गोली लगने से एक युवक के जख़्मी होनी घटना हुई है मामले में जांच और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मोहन प्रकाश

Trending news