Amit Shah Purnia Rally: मंत्री संजय झा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- 'गरीबों से पूछिए, उनका हाल'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1363977

Amit Shah Purnia Rally: मंत्री संजय झा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- 'गरीबों से पूछिए, उनका हाल'

Amit Shah Purnia Rally: जदयू नेता और मंत्री संजय झा ने अमित शाह के दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय महंगाई और बेरोजगारी अहम मुद्दा है. आप किसी गरीब से पूछ लीजिए, उसका क्या हाल है.

Amit Shah Purnia Rally: मंत्री संजय झा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- 'गरीबों से पूछिए, उनका हाल'

पटनाः Amit Shah Purnia Rally: केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (शुक्रवार) दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल आ रहे है. नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) के एनडीए से अलग होने के बाद अमित शाह (Amit Shah) पहली बार बिहार आ गए है. इस दौरे को लेकर जदयू नेता और मंत्री संजय झा ने अमित शाह के दौरे पर निशाना साधा है. 

'गरीबों से पूछिए उनका हाल'
जदयू नेता और मंत्री संजय झा ने अमित शाह के दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय महंगाई और बेरोजगारी अहम मुद्दा है. आप किसी गरीब से पूछ लीजिए, उसका क्या हाल है. केंद्र सरकार की ओर से इसका जवाब नहीं दिया जा रहा है. हम अमित शाह के दौरे से डर नहीं रहे, लेकिन भाजपा जिस तरह से काम करती है, हमें उस पर आपत्ति है. 

'मोदी सरकार कर रही गरीबों का सशक्तिकरण'
दरअसल, अमित शाह ने कहा था कि हम लोगों ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर गरीबों का सम्मान किया है. मोदी सरकार गरीबों का सशक्तिकरण कर रही हैं. मोदी सरकार गरीबों की सरकार है. नरेंद्र मोदी ने हर घर में बैंक का खाता खुलवाया. अब डाइट बेनिफिट के माध्यम से लोगों का पैसा खाते में पहुंच रहा है. मुफ्त राशन पहुंचाया. हवाई अड्डा बनवाया, पूर्णिया खगड़िया दो लेन बनाने के लिए फंड मुहैया कराया गया. मनिहारी साहेबगंज के बीच गंगा पर छह किलोमीटर लंबा पुल बनाया जा रहा है. इसी बयान पर मंत्री संजय झा ने निशाना साधा है. 

बता दें कि अमित शाह के सीमांचल के इस दौरे की शुरुआत पूर्णिया जिले में जनभावना महासभा रैली के साथ हुई है. दो दिवसीय दौरे के दौरान किशनगंज में पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक कर चुनावी जीत हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह किशनगंज में ही भाजपा प्रदेश कोर समिति के नेताओं के साथ भी अलग से बैठक करेंगे. 
(इनपुट-शैलेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- Amit Shah Purnia Rally: अमित शाह का किया गया खास माला से स्वागत, पूर्णिया से जुड़ी है खास वजह

Trending news