Supaul News: अस्पताल में एंबुलेंस से खिंची जा रही लकड़ी, चालक की सफाई, ठंड में अलाव जलाने के लिए किया ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2039030

Supaul News: अस्पताल में एंबुलेंस से खिंची जा रही लकड़ी, चालक की सफाई, ठंड में अलाव जलाने के लिए किया ऐसा

Supaul News: एंबुलेंस चालक ने इस बाबत बड़े ही सफगोई से जवाब देते हुए कहा कि ठंड में अलाव जलाने के वास्ते मोटी लकड़ी खींचकर ले जा रहा था. वह अस्पताल परिसर में ही लकड़ी ले जा रहा था. 

सुपौल न्यूज

Supaul News: बिहार सरकार की तरफ से बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने की बड़ी-बड़ी बात कही जाती है. इसको लेकर अस्पतालों में सुविधाएं भी बढ़ाई गई है. लेकिन इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग के कुछ कारनामे आए दिन ऐसे होते हैं जो खूब सुर्खियां बटोरती रहते हैं. ताजा मामला सुपौल के सिमराही में अवस्थित रेफरल अस्पताल राघोपुर का है. जहां अस्पताल परिसर में एंबुलेंस से एक मोटी लकड़ी की रस्सी के सहारे खिंचाई हो रही है. 

विभागीय लापरवाही का आलम जारी
सबसे खास बात यह है कि यह कारनामा अस्पताल के मध्य ग्राउंड में हो रहा है. जहां हर वक्त दर्जनों स्टाफ मौजूद रहते हैं. बावजूद अस्पताल प्रशासन मूक दर्शक बना रहता है. इसे रोकने की कोई भी पहल नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: झामुमो के विधायक सरफराज अहमद ने दिया इस्तीफा, बढ़ गई सियासी हलचल

अस्पताल के कई स्टाफ के सामने हो रही इस कार्य को लेकर किसी ने भी रोकने की कोशिश नहीं की. जबकि यह 102 एंबुलेंस मरीजों के लिए दिया गया है. ऐसे में विभागीय लापरवाही का आलम जारी है.

​ये भी पढ़ें:राम मंदिर को लेकर विवादित पोस्टर पर घिरी राजद , जदयू-कांग्रेस ने भी बताया गलत

एंबुलेंस चालक सफगोई वाला जवाब  
वहीं, मौके पर मौजूद एंबुलेंस चालक ने इस बाबत बड़े ही सफगोई से जवाब देते हुए कहा कि ठंड में अलाव जलाने के वास्ते मोटी लकड़ी खींचकर ले जा रहा था. वह अस्पताल परिसर में ही लकड़ी ले जा रहा था. 

ये भी पढ़ें: RJD MLA ने पहले लगाया पोस्टर...उठा विवाद, फिर दिया बयान, बोले- ये मेरे शब्द नहीं

उसने कहा कि स्टाप के लोगों ने ही कहा था कि लकड़ी को थोड़ा उधर कर दीजिए. इसमें किसी का कोई दोष नहीं है. एंबुलेंस चालक ने कि पब्लिक के भलाई के लिए उन्होंने यह काम किया है. 

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें:CM सोरेन को ED का आखिरी समन, JMM MLA का इस्तीफा, सत्ता में बड़ी तब्दीली की संभावना

Trending news