Bihar News: सहरसा में युवक की मौत के बाद लोगों में आक्रोश, शव को रखकर घंटो की सड़क जाम
Advertisement

Bihar News: सहरसा में युवक की मौत के बाद लोगों में आक्रोश, शव को रखकर घंटो की सड़क जाम

Bihar Crime: सरहसा सदर थाना क्षेत्र में बीते 8 अगस्त सोमवार को बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसके बाद आज लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला है. 

Bihar News: सहरसा में युवक की मौत के बाद लोगों में आक्रोश, शव को रखकर घंटो की सड़क जाम

सहरसाः बिहार के सहरसा में युवक की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्या के बाद से लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला है. दरअसल, सरहसा सदर थाना क्षेत्र में बीते 8 अगस्त सोमवार को बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. 

इलाज के दौरान युवक की मौत  
इस घटना के बाद युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए युवक को डीएमसीएच रेफर कर दिया था. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं घटना से नाराज लोगों ने आज मृतक युवक के शव को शहर के पंचवटी चौक पर रखकर घंटों सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

अपराधी ने युवक के पेट में चाकू मारकर किया घायल 
मामले में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के संतनगर वार्ड नम्बर-15 के रहने वाला मृतक छात्र दिलखुश कुमार अंतिम सोमवारी के अवसर पर सिंघेश्वर स्थान से पूजा करके संतनगर स्थित अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते मे मोहम्मद अमीर नामक युवक से किसी बात पर बहस हो गई. जिसके बाद अमीर ने दिलखुश पर चाकू से वार कर दिया. चाकू दिलखुश के पेट मे लगा जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

अपराधियों की गिरफ्तारी का पुलिस ने दिया आश्वासन 
वहीं इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं जैसे ही सड़क जाम की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. वहीं पुलिस ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. 
(रिपोर्ट- विकास कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar News: बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 20 घरों के जलने की आशंका

Trending news