Horoscope Today 14 October: आज इन तीन राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1393963

Horoscope Today 14 October: आज इन तीन राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 14 October:  माता लक्ष्मी का आर्शीवाद पाने के लिए नारियल अर्पित करें. इसलिए सुख समृद्धि की प्राप्ति के लिए शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूर्जा अर्चना अवश्य करें. 

Horoscope Today 14 October: आज इन तीन राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

पटना: Horoscope Today 14 October 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज शुक्रवार है और आज माता लक्ष्मी का आराध्य दिन है.

माता लक्ष्मी धन और वैभव की देवी है. इस जगत में धन की प्राप्ति के लिए माता लक्ष्मी का आशीर्वाद पाना बहुत आवश्यक है. माता लक्ष्मी का आर्शीवाद पाने के लिए नारियल अर्पित करें. इसलिए सुख समृद्धि की प्राप्ति के लिए शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूर्जा अर्चना अवश्य करें. चलिए जानते है कि आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-     

मेष राशि- आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी. इसलिए वाद-विवाद से बचें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आपको परिवार का सहयोग मिलेगा. तीखे खानपान में रुचि बढ़ेगी. साथ ही आय में सुधार होगा. आज आपका शुभ अंक 9 और शुभ रंग मैरून रहेगा. 
उपाय–शुक्रवार को गौ सेवा करें. 

वृष राशि - आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी. अपनी भावनाओं को वश में भी रखें. साथ ही जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. हालांकि स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. थोड़ा तनाव से बचें. आज आपका शुभ अंक  2 और शुभ रंग सिल्वर रहेगा.
उपाय- शिवलिंग पर कच्चा दूध में केसर मिलाकर अर्पित कीजिए. 

मिथुन राशि- शुक्रवार को आत्मविश्वास में कमी के साथ मन परेशान भी रहेगा. हालांकि कोई सुखद समाचार मिल सकता है. अति उत्साही होने से बचें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. तनाव से दूर रहें. आज आपका शुभ अंक 1 और शुभ रंग नारंगी रहेगा. 
उपाय- उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए. 

कर्क राशि- आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. साथ ही परिवार का सहयोग मिलेगा. आपको धन लाभ होगा और मन अशांत रहेगा. क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपका शुभ अंक  6 और शुभ रंग गुलाबी रहेगा. 
उपाय–खट्टे भोजन का सेवन ना करें. 

सिंह राशि- आज परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन मन अशांत रहेगा. मानसिक रूप से परेशानियां आ सकती हैं. कारोबार के विस्तार में सहयोग मिल सकता है. आज आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग केसरिया रहेगा. 
उपाय- माता लक्ष्मी को एक लाल पुष्प अर्पित कीजिए. 

कन्या राशि- आज शांत रहें और क्रोध से बचें साथ ही बातचीत में संतुलित रहें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुटुंब के किसी बुजुर्ग व्यक्ति से धन प्राप्ति के योग हैं. बाँहों के सहयोग से धन लाभ होगा. आज आपका शुभ अंक 5 और शुभ रंग हरा रहेगा. 
उपाय- गाय को हरी घास खिलायें. 

तुला राशि- आज आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी साथ मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्रोध और आवेश से बचें. सुख में वृद्धि होगी. विवादों से दूर रहें. आज आपका शुभ अंक 7 और शुभ रंग क्रीम रहेगा. 
उपाय- आटे का दान करें. 

वृश्चिक राशि- आज आपका मन अशांत रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. विशिष्ट लोगों से भेंट होगी. आज आपका शुभ अंक 4 और शुभ रंग भूरा रहेगा. 
उपाय- आज किसी मंदिर में श्रृंगार का सामान दीजिए. 

धनु राशि- आज मानसिक शांति रहेगी. कला में रुचि बढ़ सकती है. इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. बातचीत में संतुलित रहें. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. आज आपका शुभ अंक 8 और शुभ रंग नीला रहेगा. 
उपाय- महालक्ष्मी के मंत्रो का उच्चारण कीजिए. 

मकर राशि- आप आपका मन परेशान रहेगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. परंतु वैचारिक मतभेद हो सकता हैं. आज आपका शुभ अंक 1 और शुभ रंग नारंगी रहेगा.
उपाय-संतो की सेवा कीजिए. 

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनावश्यक तनाव ना लें. आय में वृद्धि होगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आपका शुभ अंक 9 और शुभ रंग लाल रहेगा.  
उपाय- अपने इष्ट देव को नमन करें. 

मीन राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी. क्रोध से बचें. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. धन की प्राप्ति होगी. मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. परिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. आज आपका शुभ अंक 5 और शुभ रंग हरा रहेगा. 
उपाय- गणपित को दुर्वा अर्पित कीजिए.

Trending news