उपेंद्र कुशवाहा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, JDU में जाने के सवाल पर दिया ये जवाब
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, JDU में जाने के सवाल पर दिया ये जवाब

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद कहा कि सरकार बनने के बाद सीएम से पहली मुलाकात थी. वहीं, उन्होंने एनडीए सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया.

सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा

पटना: Upendra Kushwaha: एनडीए में वापस आने के बाद आज पहली बार नीतीश कुमार और RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात हुई. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश कुमार के लिए पुराना प्रेम छलक कर बाहर आया. वहीं दोनों नेताओं के मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति में तरह तरह की बातें हो रही है. बता दें कि मुलाकात के दौरान नीतीश कुमार ने कुशवाहा से कहा कि काहे चले गए थे हमको छोड़कर?  वहीं दोनों नेताओं की मुलाकात पर बिहार के दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्णन ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी यह सारे एनडीए के पुराने साथी हैं और अभी जो नई सरकार है उसकी प्राथमिकता बिहार है. बिहार को विकास की पटरी पर वापस लाना है सब मिलकर काम करेंगे तभी बिहार का विकास होगा. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार दोनों अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं. कल तक एक दूसरे पर कीचड़ उछल रहे थे आज फिर एक दूसरे के गले मिल रहे हैं. इसका क्या अर्थ समझा जाए सत्ता और कुर्सी के लिए कुछ भी करेगा.

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि इस फैसले से ना बल्कि बिहार की जनता में खुशी की लहर है. जितने पुराने सहयोगी हैं चाहे वह उपेंद्र कुशवाहा हो या जीतन राम मांझी हो उनकी पार्टी के तरफ से भी लगातार समर्थन मिल रहा है. आने वाले चुनाव में इसके दूरगामी परिणाम देखने को मिलेगा और एनडीए का कुनबा 40 में से 40 सीट पर जनता के आशीर्वाद से जीत कर आएगा. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच मुलाकात हुई है, क्या बात हुई है यह तो उन लोग जाने लेकिन उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए गठबंधन के पूरा सम्मान मिलेगा या नहीं मिलेगा ये तो समय बताएगा.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार से मिले तो छलका उपेन्द्र कुशवाहा का पुराना प्रेम, कह दी बड़ी बात

Trending news