Bihar Politics: क्या नीतीश की पार्टी JDU में होनेवाली है बड़ी टूट? बिहार के इस बड़े नेता ने किया ये दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755008

Bihar Politics: क्या नीतीश की पार्टी JDU में होनेवाली है बड़ी टूट? बिहार के इस बड़े नेता ने किया ये दावा

बिहार में तेजी से बदल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने JDU को लेकर बड़ा दावा किया है.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार में तेजी से बदल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने JDU को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा कि नीतीश कुमार की पार्ची में जल्द ही बड़ी टूट होने वाली है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरे और बीजेपी के संपर्क में JDU के कई बड़े नेता और सांसद हैं. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि 1 से 6 महीने में JDU का आरजेडी में विलय हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही लालटेन छाप जिंदाबाद करेंगे. 

ये भी पढ़ें- टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विपक्ष की जो एकता है उसमें एनडीए के खिलाफ एक उम्मीदवार देश में देने की स्थिति अगर देशभर में बना पाए तब शायद उसका कोई अर्थ निकले. इनका लक्ष्य ही अलग दिख रहा है. बैठक के बाद कई पार्टियों के अलग रूख सामने आ रहे हैं. 

बिहार से बाहर ना JDU है और न आरजेडी है सबसे ज्यादा दुर्गति इस लोकसभा में इस गठबंधन की बिहार में होगी. उसमें JDU की सबसे ज्यादा दुर्गति होगी.  JDU में अब कोई नहीं रहने वाला है, सबको अपना भविष्य समझ में आ गया है. 1 या 2 नेता अपवाद में हो सकते हैं. बहुत सारे नेता मेरे संपर्क में है तो बहुत बीजेपी के संपर्क में हैं. JDU का अस्तित्व आगे आने वाले दिनों में नहीं बचने वाला है और यह बात नीतीश कुमार को मालूम है. इसलिए अंदर खाने में इन लोगों ने तय कर लिया है कि जदयू का आरजेडी के साथ विलय कर दिया जाए. जेडीयू का RJD में विलय होना तय है 1 महीने में हो या 6 महीने में लेकिन विलय होगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू रोज टूट रही है नीतीश कुमार ने अपने कंधे पर आरजेडी के नेता को बैठा लिया है. अब नीतीश कुमार लालटेन छाप जिंदाबाद करेंगे. 
(रिपोर्ट- रुपेंद्र श्रीवास्तव)

Trending news