तेजस्वी ने सीएम योगी के आरोपों का दिया जवाब, कहा - यूपी के लोगों को तो हम दे रहे नौकरी
Advertisement

तेजस्वी ने सीएम योगी के आरोपों का दिया जवाब, कहा - यूपी के लोगों को तो हम दे रहे नौकरी

Tejashwi yadav: तेजस्वी ने सीएम योगी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यूपी के लोगों को तो हम नौकरी दे रहे हैं.

तेजस्वी यादव(फाइल यादव)

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को चुनाव प्रचार से लौटने के बाद योगी आदित्यनाथ के आरोपों का जवाब दिया. तेजस्वी ने कहा कि 17 महीने में उन्‍होंने क्‍या देख लिया, 17 महीने जब महागठबंधन की सरकार थी तो उन्‍हें क्या परिवर्तन लगा, योगी जी कुछ तो बताएं. यूपी में आज जैसे हालत हैं, वे किसी से छुपे हुए नहीं हैं. तेजस्वी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ऐसे पहले मुख्यमंत्री बने, जो मुख्यमंत्री बनने के बाद पहला काम यह किया कि अपना सारा मुकदमा खत्म करवा लिया. इन लोगों को काम से मतलब नहीं है, सिर्फ इधर-उधर की बात करनी है.

उन्‍होंने कहा, "यूपी के लोगों को हमने नौकरी दी है. आपके प्रदेश के लोग यहां आकर नौकरी कर रहे हैं, तो आप क्या कर रहे हैं. किस बात के मुख्यमंत्री हैं आप? उत्तर प्रदेश की सरकार पेपर लीक में मशहूर हो चुकी है. सिर्फ उत्तर प्रदेश में पेपर लीक हो रहा है." वहीं राजीव प्रताप रूडी के आरोपों पर तेजस्वी ने कहा कि रोहिणी आचार्य ने माता-पिता की सेवा की है. अपनी किडनी देकर पिता को जीवन दान दिया है. उन्‍होंने जैसे अपने माता-पिता को संभाला है, उसी तरह सारण को संभालेंगी.

रूडी के छपरा में रहते छपरा बर्बाद हो रहा है. रोहिणी छपरा की महान जनता की इतनी सेवा करेंगी कि नया उदाहरण बनेगा. प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा पर तेजस्वी ने कहा कि "जब आएंगे तो देखेंगे." बता दें कि बिहार में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लालू यादव और आरजेडी पर जमकर हमला बोला है. राजद को रंगदारी वसूली से फुर्सत नहीं थी. राजद और सहयोगी दल के लोग तमंचा लहराने वाले लोग हैं. पीएम मोदी की अगुवाई में हमारा देश डिजिटल इंडिया के जरिए आत्मनिर्भर भारत बनकर आगे बढ़ना चाहता है, लेकिन राजद इसका विरोध करती है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: चतरा में 4 नक्सली गिरफ्तार, अमेरिकन पिस्टल और लोडेड मैगजीन बरामद

Trending news