Bihar News: अपने ससुराल पहुंची लालू की बेटी रोहिणी आचार्य, तेज प्रताप भी थे साथ, चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये जवाब
Advertisement

Bihar News: अपने ससुराल पहुंची लालू की बेटी रोहिणी आचार्य, तेज प्रताप भी थे साथ, चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये जवाब

बिहार के राजनीतिक गलियारे में सियासी हलचल शुरू हो गई है. दरअसल लालू यादव की सुपुत्री रोहिणी आचार्य के बिहार में कदम रखते ही उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है. हालांकि रोहिणी लोकसभा चुनाव लड़ेगी इस बात का पहले से अनुमान लगाया जा रहा था.

फाइल फोटो

Bihar News: बिहार के राजनीतिक गलियारे में सियासी हलचल शुरू हो गई है. दरअसल लालू यादव की सुपुत्री रोहिणी आचार्य के बिहार में कदम रखते ही उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है. हालांकि रोहिणी लोकसभा चुनाव लड़ेगी इस बात का पहले से अनुमान लगाया जा रहा था. हालांकि बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर रोहिणी ने साफ कह दिया अभी वह अपने मां-पिताजी की बात सुन रही हैं. जनता जब कहेगी तो उनकी बात पर भी ध्यान दूंगी. फिलहाल तो अभी उनका इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है लेकिन भविष्य में जो होगा देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- पटना जिला प्रशासन अदालत परिसरों में सुरक्षा व्यवस्था की नए सिरे से समीक्षा करेगा

रोहिणी ने अपने चुनावी राजनीति में आने की अटकलों को खारिज कर दिया और साफ कहा कि अभी उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है लेकिन भविष्य में हो पाया तो चुनावी राजनीति में कदम रखने की बात हुई तो तब देखा जाएगा. 

रोहिणी आचार्य सिंगापुर से बिहार आई हैं वह एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां आई हैं. उनका ससुराल काराकाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत ही पड़ता है. दाउदनगर में उनका ससुराल है. ऐसे में उनके बयानों से पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि वह काराकाट से ही राजद के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि अब मीडिया के सामने उन्होंने जो कहा उसके बाद से सारे अटकलों पर विराम लग गया है. वह शनिवार को ही सिंगापुर के लिए रवाना भी हो गईं. 

रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती हैं. जहां उनके साथ ही उनके पति और बच्चे भी रहते हैं. सोशल मीडिया पर रोहिणी काफी सक्रिय रहती हैं. लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. लालू यादव को रोहिणी ने ही किडनी दिया था. जिसके बाद उसके इस कदम की तारीफ विपक्ष के नेताओं ने भी जमकर की थी. 

Trending news