'वह ये बखूबी जानते हैं, वो किसके हैं', सुधांशु त्रिवेदी का सीएम नीतीश पर तंज
Advertisement

'वह ये बखूबी जानते हैं, वो किसके हैं', सुधांशु त्रिवेदी का सीएम नीतीश पर तंज

Bihar Politics: बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह नेहरू की कांग्रेस है, यह गांधी की कांग्रेस नहीं है. वहीं, बीजेपी नेता ने बिहार से सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा.

सुधांशु त्रिवेदी (File Photo)

Bihar Politics: बीजेपी के राज्यसभा सासंद ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर शायराना अंदाज में तंज किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के ऊपर यह लाइन ज्यादा बेहतर लागू होती है- 'आईने के सौ टुकड़े करके हमने देखे हैं...एक में भी तनहा थे 100 में भी अकेले हैं.' इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने एक ऐसा बयान दिया कि बिहार का सियासी माहौल गरम हो गया. सुधांशु त्रिवेदी ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि वह ये बखूबी जानते हैं कि वो किसके हैं.

दरअसल, बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने 11 जनवरी, 2024 दिन गुरुवार  बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बातचीत करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग के मामले पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर INDIA ब्लॉक बंटाधार की तरफ बढ़ता जा रहा है. 

राम मंदिर पर सुधांशु ने कांग्रेस को घेरा

कांग्रेस ने 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कांग्रेस की आलोचना की. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह नेहरू की कांग्रेस है, यह गांधी की कांग्रेस नहीं है. महात्मा गांधी 'रघुपति राघव राजा राम' गाते थे और आज कांग्रेस 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल नहीं हो रही है." इससे पता चलता है कि कांग्रेस हिंदू धर्म और हिंदुत्व के खिलाफ है.

ये भी पढ़ें:'भगवान राम का किया जा रहा व्यवसायीकरण...', लालू के करीबी नेता का विवादित बयान

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने साल 1998 के पोखरण परमाणु परीक्षण के बाद 10 दिनों तक कोई बयान जारी नहीं किया, जो अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के दौरान किया गया था. बीजेपी सांसद ने पार्टी ब्रीफिंग में कहा कि उन्होंने (कांग्रेस) प्रणब मुखर्जी के भारत रत्न समारोह में भाग लेने से भी इनकार कर दिया, जो उनकी पार्टी के सदस्य थे. इस बहिष्कार मानसिकता के कारण ही जनता उनका बहिष्कार कर रही है.

Trending news