'JDU और BJP का रिश्ता अब इतिहास के पन्नों में दर्ज...' ट्रिपल मर्डर को लेकर शाहनवाज ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2052542

'JDU और BJP का रिश्ता अब इतिहास के पन्नों में दर्ज...' ट्रिपल मर्डर को लेकर शाहनवाज ने कही ये बात

Bihar News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा ने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया है कि हमारा जदयू से कोई संवाद नहीं है. जदयू और बीजेपी के बीच का जो रिश्ता है वह अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है. 

शाहनवाज हुसैन

Bihar News: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने एक बयान दिया था कि नीतीश कुमार खरमास के बाद पलटी मार सकते हैं. नीतीश कुमार एनडीए में वापसी कर सकते हैं. अब इस पर शाहनवाज हुसैन का बयान आया है. उन्होंने कहा कि जदयू और भाजपा का रिश्ता अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है. नीतीश कुमार की स्थिति को देखकर दुख होता है. इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने भागलपुर में हुए ट्रिपल मर्डर की वारदात पर भी नीतीश सरकार को घेरा.

दरअसल, बिहार की राजनीति में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. एक तरफ जहां महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सिर फुटौव्वल चल रहा है. दूसरी, तरफ जीतनराम मांझी ने अलग ही दावा कर दिया. उन्होंने कहा कि 14 जनवरी के बाद नीतीश कुमार पलटी मार सकते हैं. इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा ने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया है कि हमारा जदयू से कोई संवाद नहीं है. जदयू और बीजेपी के बीच का जो रिश्ता है वह अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है. 

उन्होंने कहा कि यह जो सो कॉल्ड इंडी अलाइंस है वह न तो संयोजक तय कर पाया, न सीट शेयरिंग कर पाया और न ही प्रधानमंत्री पद का दावेदार तय कर पाया है. जदयू के लोग बयान देते हैं कि वो नीतीश कुमार को चेहरा बनाए, लेकिन कोई सुन नहीं रहा है. हम लोग के साथ वह रहे हैं, उनकी स्थिति को देखकर बड़ा दुख होता है. 

भाजपा नेता ने कहा कि सबको उन्होंने (नीतीश कुमार) जोड़ा, दावत कराया और सबने इनका ही दावत खाकर, इनके (नीतीश कुमार) खिलाफ ही बयानबाजी कर दी. लोकसभा चुनाव नजदीक है इस बार अपार बहुमत से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: गांडेय सीट पर सियासत जारी, JMM और BJP में इसलिए हो रही लड़ाई

भागलपुर में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का पोस्टर लगा कि बिहार देखा है देश देखेगा. देश न ही देखे तो वही अच्छा है. क्योंकि बिहार में क्राइम बढ़ा है. भागलपुर में तीन-तीन हत्या हुई है. वह दुखद है. बिहार में अपराध और अपराधीकरण तेजी से बढ़ रहा है. महागठबंधन नहीं है लठबंधन हो गया है.

रिपोर्ट:अश्विनी कुमार

Trending news