Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य ने इस नेता को बताया 'बेवकूफ', बीजेपी ने किया पलटवार
Advertisement

Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य ने इस नेता को बताया 'बेवकूफ', बीजेपी ने किया पलटवार

Rohini Acharya: बिहार में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत चार जिलों जमुई, नवादा, औरंगाबाद और गया में लोक सभा चुनाव का मतदान होना है. इस बीच राज्य में चुनावी सभा के दौरान जुबानी जंग तेज हो गई है.

रोहिणी आचार्य

पटना: Rohini Acharya: बिहार में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत चार जिलों जमुई, नवादा, औरंगाबाद और गया में लोक सभा चुनाव का मतदान होना है. इस बीच राज्य में चुनावी सभा के दौरान जुबानी जंग तेज हो गई है. एक तरफ जमुई में तेजस्वी यादव के हुए चुनावी सभा में चिराग पासवान के साथ गाली गलौज के मामले ने तुल पकड़ लिया है, तो दूसरी तरफ सारण से रोहिणी आचार्य का भी एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसको लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है.

दरअसल लालू यादव की बेटी और सारण लोकसभा सीट से आरजेडी रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी पर हमला बोलते हुए उन्हें बेवकूफ नेता करार दिया है. रोहिणी आचार्य ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजीव प्रताप रूडी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के बीच वो नहीं रहते हैं, जबकि चुनाव जीतने के बाद मैं छपरा की जनता के बीच रहकर सेवा करूंगी. रोहिणी आचार्य ने आगे कहा कि देश में रोजगार देने और महंगाई कम करने जैसे मुद्दों पर बात करने की बजाय भाजपा धर्म पर बात करती है. बिहारी मजदूर की कश्मीर में हत्या होने के सवाल पर रोहिणी आचार्य ने पीड़ित परिवार को सरकार से तत्काल मुआवजा राशि उपलब्ध कराने की मांग की. रोहिणी आचार्य ने इस दौरान खुद को सारण की बेटी और बहन बताया.

छपरा से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा कि कुछ लोग पांच साल में एक बार झांसा देने के लिए अपना चेहरा चमकाने के लिए आते हैं. सारण की जनता को झांसा देने के बाद फिर पांच साल नजर नहीं आते हैं. रोहिणी आचार्य ने सारण की जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की. रोहिणी ने इसी दौरान रूडी को बेवकूफ तक करार दिया. बता दें कि सारण को लालू परिवार के लिए पारंपरिक रूप से सुरक्षित सीट माना जाता है.

वहीं, रोहिणी आचार्य के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्णन ने कहा कि वो सिंगापुर से पहली बार छपरा आई हैं. जिनके बारे में वो बात कर रही हैं, वो लालू-राबड़ी को भारी मतों से हरा चुके हैं. राजीव प्रताप रूडी के लिए छपरा कोई डेस्टिनेशन नहीं बल्कि घर है. सिंगापुर में मन नहीं लगा तो घूमने के बहाने सारण से चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: चिराग को अपशब्द कहने पर गरमाई सियासत, चुनाव आयोग पहुंचा मामला

Trending news