तेजस्वी के बाद मनोज झा की धमकी, अगर जनता सड़क पर उतरेगी तो इनका घर से निकलना होगा मुश्किल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320985

तेजस्वी के बाद मनोज झा की धमकी, अगर जनता सड़क पर उतरेगी तो इनका घर से निकलना होगा मुश्किल

  बिहार में जारी सीबीआई, ईडी और आईटी की कार्रवाई पर सियासी संग्राम जारी है. भाजपा के नेता इन छापेमारी पर जहां सरकार और उनमें शामिल दलों के नेताओं पर हमला कर रहे हैं. वहीं राजद के नेता इस कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं.

(फाइल फोटो)

पटना :  बिहार में जारी सीबीआई, ईडी और आईटी की कार्रवाई पर सियासी संग्राम जारी है. भाजपा के नेता इन छापेमारी पर जहां सरकार और उनमें शामिल दलों के नेताओं पर हमला कर रहे हैं. वहीं राजद के नेता इस कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं. एक तरफ इस कार्रवाई पर गुरुवार को तेजस्वी यादव प्रेस कांफ्रेंस में लाल-पीले नजर आ रहे थे तो वहीं आज RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने भी प्रेस वार्ता के दौरान जमकर भाजपा नेताओं और सरकारी एजेंसियों को धमकी दे डाली. 

जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर भी बरसे मनोज झा 
दरअसल राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने बिहार में एजेंसियों की तरफ से की जा रही कार्रवाई को लेकर आज प्रेस वार्ता कर सीबीआई समेत तमाम केंद्र सरकार की एजेंसियों पर और भाजपा पर निशाना साधा. मनोज झा ने कहा सीबीआई, ईडी, आईटी को जनता देख रही है. अगर वह सड़क पर उतर जाएगी तो घर से इनको निकलना मुश्किल हो जाएगा. अब नोज झा के इस बयान पर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी ने इसको लेकर पलटवार किया है तो वहीं महागठबंधन की पार्टियां मनोज झा के इस बयान का समर्थन कर रही हैं. 

भाजपा ने किया मनोज झा के बयान पर पलटवार 
मनोज झा के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने कहा कि RJD के लोग जंगलराज और मंगलराज की बात करते हैं. खुद अपना ध्यान देते हैं.  आरजेडी के प्रवक्ता, नेता बयान देते हैं कि सड़क पर उतार देंगे यानी की गुंडागर्दी करेंगे. उनके नेता ही कहते हैं कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है तो हम उसे ठंडा कर देंगे. कहते हैं सीबीआई, ईडी. आईटी के लोग रिटायर नहीं होंगे क्या. कभी बिहार में आना नहीं है क्या. यह साफ धमकी भरे लफ्जों में कह रहे हैं कि आप की हत्या कर दी जाएगी. जो जंगलराज यहां था उसे वह दोहराना चाहते हैं. 

मनोज झा के बयान के समर्थन में आए महागठबंधन दल के नेता और मंत्री
मनोज झा के इस बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि CBI स्वतंत्र एजेंसी है. ऐसा है कि सीबीआई और जो भी एजेंसी है वह बीजेपी के प्रकोष्ठ के रूप में काम कर रही है. जो जनता देख रही है. जनता जवाब देगी. बीजेपी के सभी सांसद, सभी विधायकों पर जांच क्यों नहीं हो रही है. उनकी बौखलाहट साफ दिख रही है.  क्योकि वह सरकार में नहीं हैं, इसलिए ऐसा काम हो रहा है. 

वहीं माले विधायक वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह सही है की स्वतंत्र एजेंसिया सरकार की कठपुतली है. मोदी सरकार लोगों की आवाज दबाने का काम कर रही है. जब संस्थाएं जनता का काम नहीं करेगी तो जनता को सड़क पर उतरना पड़ता है. यह एजेंसियां द्वेष की भावना से काम करती है तो जनता सड़क पर उतरेगी ही. 

ये भी पढ़ें- जानिए 'ऑफिस ऑफ प्रॉफिट' मामले में किन-किन नेताओं पर हो चुकी है कार्रवाई, शिबू सोरेन का नाम भी है शामिल

इस बयान पर मंत्री जमा खान ने कहा कि मनोज झा ही नहीं पूरा देश कह रहा है. यह स्वतंत्र एजेंसियां पूरे देश को प्रताड़ित कर रही है. सत्ता आती जाती रहती है अगर कोई काम नहीं करेगा तो जनता उसे कुर्सी से उतार देती है. किसी को बिना मतलब परेशान करने पर जनता जवाब देगी. क्योंकि जनता सब कुछ देख रही है. बिना सूचना के कहीं भी छापा मार देते हैं. अभी देश समझ रहा है कि सत्ता गई है और उस गुस्से में छापेमारी करा रहे हैं. बीजेपी वाले और बौखलाए हुए हैं. 

Trending news