PM Modi In Bihar: बिहार के तुफानी दौरे पर पीएम मोदी, दो चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित
Advertisement

PM Modi In Bihar: बिहार के तुफानी दौरे पर पीएम मोदी, दो चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के दौरे पर आ रहे है. इस दौरान वो गया और पूर्णिया में रैली को संबोधित करेंगे. इसको लेकर दोनों जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

पीएम मोदी(फाइल फोटो)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. पीएम मोदी ज्ञान की धरती गया और सीमांचल के पूर्णिया में रैली को संबोधित करेंगे.प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर दोनों स्थानों में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. बिहार भाजपा के नेताओं के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले गया पहुंचेंगे, जहां वे गांधी मैदान में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रत्याशी जीतनराम मांझी के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर गया में भव्य पंडाल बनाया गया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ गया में जुटेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा होनी है. पीएम मोदी तीसरी बार गया में किसी चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. इससे पहले 2014, 2019 में भी उन्होंने गया में चुनावी संभा को संबोधित किया था.

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. यह पीएम मोदी की सीमांचल और कोसी की पहली चुनावी सभा होगी.पूर्णिया की सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी शामिल होने की संभावना है. बता दें कि पीएम मोदी दस साल बाद पूर्णिया पहुंच रहे हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इससे पहले पीएम मोदी2014 में विपक्षी नेता के तौर पर आए थे. 2024 चुनाव में बतौर पीएम पूर्णिया के लोगों से मुखातिब होंगे. इस रैली में उनके निशाने पर विपक्षी नेता रहेंगे. पीएम मोदी यहां सीमांचल और कोसी के मतदाता से एनडीए के पक्ष में समर्थन मांगेंगे. उल्लेखनीय है कि बिहार में सभी सात चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण में 19 अप्रैल को गया, नवादा, जमुई और औरंगाबाद के मतदाता मतदान करेंगे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने सीएम योगी के आरोपों का दिया जवाब, कहा - यूपी के लोगों को तो हम दे रहे नौकरी

Trending news