विपक्ष की बैठक पर सुशील मोदी का तंज, कहा भ्रष्टाचार के आकंठ के डूबे नेताओं का हो रहा है जुटान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785257

विपक्ष की बैठक पर सुशील मोदी का तंज, कहा भ्रष्टाचार के आकंठ के डूबे नेताओं का हो रहा है जुटान

सुशील मोदी ने लालू यादव, ममता बनर्जी सहित कई नेताओं पर तंज कसते हुए कहा ये लोग विपक्ष में बैठक लोगो को क्या मैसेज देंगे कि अलकतरा घोटाला,चारा घोटाला और कोयला घोटाला कैसे करना है.

विपक्ष की बैठक पर सुशील मोदी का तंज, कहा भ्रष्टाचार के आकंठ के डूबे नेताओं का हो रहा है जुटान

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बेंगलुरु में हो रहे विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि बेंगलुरु में हो रहे बैठक में जो शामिल हो रहे हैं. अधिकांश लोगों पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और किसी भी तरह बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि जो बैंगलोर जो बैठक हो रहा है उनमें 24 दल शामिल होने की बात बताई जा रही है. जिसमें चार दल तमिलनाडु के है, जबकि चार दल केरल के है. ऐसे कतरन को इकट्ठा कर बीजेपी का मुकाबला करने आये है. वहीं उन्होंने लालू यादव और ममता बनर्जी पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये लोग पहले से अलकतरा,चारा और कोयला घोटाले में शामिल है. इसका एक ही मकशद है कि फैमली फस्ट, लालू यादव के जीवन का एक यही मतलब है कि उनका बेटा मुख्यमंत्री कैसे बने,वही ममता बनर्जी भी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को सीएम बनाने में लगे. मोदी ने नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में कोई फैक्टर नहीं रह गए हैं. बिहार विधानसभा उपचुनाव में यह साबित हो गया.

बिहार के साथ-साथ पूरे देश में एनडीए का दायरा बढ़ता जा रहा है और देश की जनता एक बार फिर 5 सालों के लिए नरेंद्र मोदी सत्ता सौपेगी. इस बार 2019 से ज्यादा सीट लेकर भाजपा सत्ता में आएगी. सुशील मोदी ने लालू यादव, ममता बनर्जी सहित कई नेताओं पर तंज कसते हुए कहा ये लोग विपक्ष में बैठक लोगो को क्या मैसेज देंगे कि अलकतरा घोटाला,चारा घोटाला और कोयला घोटाला कैसे करना है. दरअसल में सुशील मोदी मंगलवार को जहानाबाद के दिवंगत बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह के परिजनों से मिलने जहानाबाद के कल्पा गांव पहुंचे थे जहां उनके परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शहीद विजय सिंह के परिवार के साथ भाजपा का पूरा परिवार खड़ी है और हमेशा उनकी मदद करता रहेगा.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं लाठी चार्ज कराया हो जिससे इनकी मौत हो गई. अब सरकार इसे दूसरा रूप देने का प्रयास कर रही है परंतु बीजेपी विजय सिंह के परिजनो के मदद के लिए सदैव खड़ी रहेगी.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए -  Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे

 

Trending news