नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर तंज, कहा-जल्द गिरवा दीजिए बिहार सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1324380

नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर तंज, कहा-जल्द गिरवा दीजिए बिहार सरकार

सुशील मोदी पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी से कहिए कि जल्दी सरकार गिरा दें, ताकि उन्हें भी कोई जगह मिल जाए. नीतीश कुमार ने कहा कि जब एनडीए की सरकार बनी थी तब सुशील मोदी को कुछ नहीं मिला था इसे लेकर सुशील मोदी को तकलीफ थी.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गोपालगंज पहुंचे. जहां वह दिवंगत विधायक पूर्व मंत्री सुभाष सिंह के श्राद्ध कर्म में पहुंचे थे. यादोपुर थाना क्षेत्र के खवाजेपुर गांव स्थित दिवंगत विधायक सुभाष सिंह के श्राद्धकर्म में पहुंचे सीएम ने विधायक के परिजनों से मुलाकात की.  

दिवंगत विधायक सुभाष सिंह के परिवार से मिलने पहुंचे थे नीतीश कुमार 
सीएम नीतीश कुमार ने यहां कहा कि उनका दिवंगत विधायक सुभाष सिंह के साथ व्यक्तिगत संबंध था बीच में जब वह बीमार हो गए लगातर बात होती थी. इनका ख्याल रखा जाता था. इनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली जाती थी. फिर ये लागभग ठीक हो गए थे, तभी अचानक उनका देहांत हो गया. जब ये जनकारी मिली बहुत दुःख हुआ हमलोगों का पुराना संबंध था आज उनके परिजनों से मिलने पहुंचे हैं. 

सुशील मोदी पर खूब बरसे नीतीश कुमार 
इस कार्यक्रम के बाद सुशील मोदी पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी से कहिए कि जल्दी सरकार गिरा दें, ताकि उन्हें भी कोई जगह मिल जाए. नीतीश कुमार ने कहा कि जब एनडीए की सरकार बनी थी तब सुशील मोदी को कुछ नहीं मिला था इसे लेकर सुशील मोदी को तकलीफ थी. उन्होंने आगे कहा कि सुशील मोदी अब जब रोज कुछ बोलेंगे तो हो सकता है केंद्र वाले उनसे ज्यादा खुश हो जाएंगे. 

सुशील मोदी ने दिया था ये बयान, जिस पर आई नीतीश की प्रतिक्रिया 
बिहार में महागठबंधन की इस नई सरकार के गठन के बाद से ही सुशील मोदी लगातार जदयू और राजद पर हमलावर हैं, उन्होंने हाल ही में कहा था कि राजद कभी भी बिहार में सरकार गिरा सकती है और कहा था कि राजद सुप्रीमो अपने बेटे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बना सकते हैं. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर यहां तक लिखा था कि अवध बिहारी चौधरी के विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद 45 विधायकों वाले जदयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. जिस दल का स्पीकर है वह कभी भी बाजी पलट सकता है. इसी बयान पर नीतीश कुमार ने यह प्रतिक्रिया देती थी. 

गोपालगंज से लौटते वक्त नीतीश की सुरक्षा में एक बार फिर चूक, काफिले को रोकने की कोशिश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर चूक हो गई. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज से सड़क मार्ग से पटना लौट रहे थे. तभी दो युवक ने सड़क पर खड़े होकर काफिले को रोकने की कोशिश की. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी नीतीश के साथ इस प्रकार की घटना हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- अग्निपथ योजना के विरोध में फिर बिहार में ना हो बवाल, प्रशासन चुस्त, छावनी में तब्दील कई रेलवे स्टेशन

गोपालगंज से पटना के बीच मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव के समीप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को दो युवकों ने रुकवा लिया. बता दें कि दोनों युवक में से एक छात्र नेता विपुल चौबे समेत अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है.

Trending news