Lok Sabha Election 2024: नीतीश की मंत्री ने BJP और AIMIM को बताया एक समान, कहा- देश का माहौल ठीक नहीं
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: नीतीश की मंत्री ने BJP और AIMIM को बताया एक समान, कहा- देश का माहौल ठीक नहीं

मोदी सरकार पर हमला करते हुए मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि देश का माहौल ठीक नहीं है. केंद्र की सरकार लोगों को डराकर रखी है.उन्होंने कहा कि सीमांचल का इलाका हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक है. इस एकता को बीजेपी के लोग एक दूसरे को लड़ाकर बांटना चाहती है.

मंत्री लेसी सिंह

Minister Lacey Singh News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जेडीयू ने अपनी कमर कस ली है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों अपनी पार्टी के विधायकों और सांसदों से वन-टू-वन मुलाकात की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं को आगामी चुनाव में बीजेपी को जीरो पर आउट करने का मंत्र दिया था. जानकारी के मुताबिक, सीएम की ओर से अपनी पार्टी के नेताओं को जनता के बीच जाकर सरकार के कामकाज बताने का संदेश दिया था. इसके तहत पार्टी नेता अब ग्राउंड पर उतर चुके हैं. इसी के तहत बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह और जदयू एमएलसी खालिद अनवर किशनगंज पहुंचे. यहां दोनों नेताओं ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. 

मोदी सरकार पर हमला करते हुए मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि देश का माहौल ठीक नहीं है. केंद्र की सरकार लोगों को डराकर रखी है.उन्होंने कहा कि सीमांचल का इलाका हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक है. इस एकता को बीजेपी के लोग एक दूसरे को लड़ाकर बांटना चाहती है. उन्होंने कहा कि जदयू के लोग सीमांचल सहित पूरे बिहार का भ्रमण कर रहे है, ताकि बीजेपी का जो फुट डालो राजनीति है. उन्होंने कहा कि समाज में जो विद्वेष फैला रहे हैं, नीतीश कुमार उसे रोकने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar: 'नीतीश जात की जबकि मोदी जमात की बात करते हैं...', मांझी का CM पर जोरदार हमला

लेसी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए मुहिम आगे बढ़ रहा है उससे भाजपा घबरा गई हैं. वही जदयू एमएलसी ने कहा कि दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार से भाजपा को उखाड़ फेकेंगे और बिहार के 40 सीटों पर INDIA का कब्जा होगा. JDU एमएलसी ने कहा कि देश मे भाजपा को एक सौ से भी कम सीट पर सिमट कर रह जायेगी.उन्होंने कहा कि भाजपा देश के लोगों को ठगने का काम किया है. देश के किसान, नौजवानो को बेरोजगारों को भाजपा की सरकार कुछ नहीं दिया है. महंगाई चरम सीमा पर है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बिहार-झारखंड के कांग्रेसियों की हाई लेवल मीटिंग, 2024 के लिए सीट शेयरिंग पर हो सकती है चर्चा

जदयू एमएलसी ने कहा कि देश के 130 करोड़ जनता ने ठान लिया है कि भाजपा का अंत अगामी लोकसभा चुनाव में तय है. I.N.D.I.A. में AIMIM को शामिल नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी भी सम्प्रदायिक ताकत को चाहे AIMIM हो या फिर भाजपा दोनों धर्म के नाम पर राजनीति करती है. ऐसे लोगों को देश पसंद नहीं करता है. पहले भी महात्मा गांधी, डॉ भीमराव अंबेडकर और मौलाना अबुल कलाम आजाद भी पसंद नही किए थे और ऐसी ताकतों को हमारी पार्टी भी पास नहीं आने देगी.

 

Trending news