'NEET पेपर लीक के किंगपिन को कौन बचा रहा?' RJD के सवाल पर BJP का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306019

'NEET पेपर लीक के किंगपिन को कौन बचा रहा?' RJD के सवाल पर BJP का पलटवार

Bihar Politics: डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने NEET पेपर लीक के किंगपिन के सवाल पर कहा कि तेजस्वी यादव अपने पीएस प्रीतम और उसके संबधी सिकंदरा यादव के सवाल पर चुप्प क्यों हैं?

विजय सिन्हा

Bihar Politics: नीट (NEET) पेपर लीक मामले में जांच के साथ-साथ राजनीति भी जारी है. इसी कड़ी में राजद ने एक ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा है. राजद ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या यह सच नहीं है कि संजीव मुखिया की पत्नी NDA से चुनाव लड़ चुकी है? जदयू की नेत्री रही है. क्या सीधे मुख्यमंत्री आवास तक इनकी पहुंच नहीं है? राजद ने आगे लिखा कि नालंदा के ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ताकतवर स्थानीय मंत्री का यह परिवार बेहद करीबी है. RJD ने आगे लिखा कि क्या CMO के शक्तिशाली अधिकारी से इनके गहरे ताल्लुकात है या नहीं? क्या यह सत्य नहीं है कि सत्ता शीर्ष के सीधे हस्तक्षेप के कारण ही तीसरे चरण की BPSC शिक्षक भर्ती पेपर लीक के आरोपी होने के बावजूद यह परिवार खुला घूम रहा है. 

लखीसराय पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने NEET पेपर लीक के किंगपिन के सवाल पर कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून का राज स्थापित करते हैं. न किसी को बचाते हैं और न किसी को फंसाते हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि कोई भी होगा, वो बचेगा नहीं. विजय सिन्हा ने कहा कि ये जंगलराज को गुंडाराज में तब्दील करने वाले लालू यादव और राबड़ी देवी वाली राजद की सरकार नहीं है. जो भी अपराधी होगा, चाहे किसी भी दल से या किसी भी परिवार से संबंध रखता हो, उस पर कार्रवाई होगी. विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव से पूछा कि अपने पीएस प्रीतम और उसके संबधी सिकंदरा यादव के सवाल पर चुप्प क्यों हैं? क्यों नहीं स्वीकार कर रहे हैं कि प्रीतम उनका पीएस है? उन्होंने कहा तेजस्वी यादव पर अपना चेहरा छुपाने के लिए भ्रम फैलाने का खेल खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- NEET पेपर लीक मामले में हजारीबाग में जांच का दायरा बढ़ा, EOU ने कूरियर दफ्तर खंगाला

राजद के आरोपों पर बीजेपी के दिग्गज नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि आरजेडी के युवराज बेरोजगार हो गए हैं. सीधे तौर पर उनके ps का नाम आया पूरा इंवॉल्व है. उस पर कुछ बोल नहीं रहे हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि आरोपी चाहे जितने भी हों, कोई भी हो बचने वाला नही है. सब जेल जाएंगे. उन्होंने कहा कि आरोपियों को संरक्षण देने वाले भी जेल जाएंगे. राजद पर पलटवार करते हुए मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पहले तो चुनाव में तरह तरह का अफवाह फैला रहे हैं. देश में अगर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोई गड़बड़ी होती है, तो कोई नहीं बच सकता है और बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन में कोई गड़बड़ी करने वाला नहीं बचेगा.

ये भी पढ़ें- EOU का बड़ा खुलासा, परीक्षा के पहले चिंटू के मोबाइल पर आ गया था आंसर सीट

वहीं जेडीयू के विधायक पंकज मिश्रा ने कहा कि आरजेडी के लोगों का काम है नीतीश कुमार का नाम लेना. तेजस्वी के पीए ने पेपर लीक मामले के आरोपी को गेस्ट हाउस में टिकाने का काम किया था. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का जननी अगर कोई है तो लालू यादव का परिवार है. उन्होंने कहा कि आरजेडी पहले साबित करे कि जिनको तेजस्वी के पीए ने गेस्ट हाउस में टिकाया था, जिसको संजय यादव ने टिकाया था, जो राज्यसभा के सांसद बने हुए है, पहले उनको पार्टी से निष्कासित करें.

Trending news